Ranbir Kapoor को देखकर बैरिकेडिंग पर गिरे फैन्स तो एक्टर ने किया ये काम

0
163

Bollywood में बहुत दिनों बाद कुछ फिल्मों की वजह से कुछ अच्छा माहौल देखने को मिल रहा है। Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की फिल्म Brahmastra इन दिनों छाई हुई है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन हो रहा है। फैंस एक्टर Ranbir Kapoor के दीवाने हो गए हैं और उनसे मिलने का एक भी मौक़ा गवाना नहीं चाहते। Ranbir Kapoor भी फैंस पर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं।

National Cinema Day 2022 के मौके पर शुक्रवार (23 सितंबर) को फिल्म Brahmastra के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और एक्टर Ranbir Kapoor थिएटर पहुंचे और फैंस से मिले जो फिल्म देखने आए थे। Ranbir Kapoor को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। रणबीर से मिलने और उनके साथ फोटोज क्लिक करने के चक्कर में फैंस बैरिकेड पर गिर गए। गिरने के बाद भी फैंस स्माइल करते रहे और Ranbir Kapoor का नाम ही लेते रहे।

फैंस को ऐसे गिरता देखकर Ranbir Kapoor वहां तुरंत आते हैं और उन्हें उठाते हैं। इस दौरान रणबीर एक छोटे फैन से भी मिले जो अपनी मम्मी की गोद में था। Ranbir Kapoor ने उससे हाथ मिलाया और बात की। बता दें कि National Cinema Day पर Brahmastra की टिकट भी 75 रुपये में बिकी। गुरुवार को आज के शो के लिए खूब टिकट्स बुक हुईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एडवांस टिकट बुकिंग से ही 9 करोड़ की कमाई हो गई थी और ऐसा कहा जा रहा है कि आज फिल्म 10-11 करोड़ कमा सकती है।

यह भी पढ़ें – गालीबाज़ Shrikant Tyagi को फिर लगा झटका, नहीं मिली ज़मानत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है