‘Jersey’ देखकर पत्नी ने दिल खोलकर की Shahid Kapoor की तारीफ

0
214

आज दर्शक Shahid Kapoor की फिल्म ‘Jersey’ देखने सिनेमाघरों में जा रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज़ डेट किसी ना किसी वजह के चलते कई बार बदली गई। बीते दिनों ही मुंबई में Shahid Kapoor की इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी जहां पर कई फिल्मी सितारे जर्सी देखने पहुंचे थे। Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput ने इस फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है।

गौतम तिन्नानुरी की फिल्म ‘Jersey’ में Shahid Kapoor के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर हैं। Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput ने भी यह फिल्म देख ली है और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी की है। बदले में Shahid Kapoor ने भी अपनी पत्नी पर भर-भरकर प्यार उड़ेला है।

Jersey देखने के बाद Mira Rajput  ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बड़ा ही प्यारा सा नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, ‘आप जादू हैं Shahid Kapoor…इस टेस्ट के अंत तक बड़ा ही लंबा सफर रहा…हर एक पारी पर कोई ना कोई नया मोड़ आया है और हर बार आपने इस पर फतेह हासिल की है।इस नोट के साथ Mira Rajput ने जर्सी की पूरी टीम को भी टैग किया है। Mira Rajput के इस रिएक्शन पर Shahid Kapoor ने भी रिएक्ट कर दिया है। Mira Rajput के नोट को शेयर करते हुए Shahid Kapoor ने लिखा है, ‘आप हर बार मेरी विंगंमैन बन सकती हैं और मैं आपका…

यह भी पढ़ें – झारखंड हाईकोर्ट ने Lalu Yadav को दी राहत, मिली ज़मानत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है