Deepika Padukone को इस तरह देखकर लोगों ने दे डाली ये काम करने की सलाह

0
136

Bollywood की टॉप एक्ट्रेस Deepika Padukone अपनी एक्टिंग और लुक्स के लिए पहचानी जाती हैं ऐसे में अगर कोई उन्हें शैंपू करने की सलाह दे डाले तो आपको कैसा लगेगा। Deepika Padukone इंस्टाग्राम पर इंट्रेस्टिंग पोस्ट करती हैं। इन पर उनके पति Ranveer Singh के कॉमेंट्स भी मजेदार होते हैं। इस बार Deepika Padukone की एक फोटो फैंस को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई है।

Deepika Padukone की एक रीसेंट फोटो इन दिनों चर्चा में है। जिसमें Deepika Padukone ने हेयरफ्लिप करते हुए सेल्फी लेने की कोशिश की। वह असफल रहीं लेकिन उन्होंने फोटो इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स और फ्रेंड्स के साथ शेयर की है। तस्वीर में उनके बाल काफी मेसी दिख रहे हैं। Deepika Padukone बिना मेकअप के हैं। फोटो पर लोगों ने Deepika Padukone को ट्रोल किया है और फनी कॉमेंट्स किए हैं। वहीं Ranveer Singh ने अपना शायराना अंदाज़ दिखाया है। साथ में किस और हार्ट वाले इमोजी भी बनाए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

Deepika Padukone ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, मैंने हेयरफ्लिप करने की कोशिश की, लोग करते हैं और बुरी तरह से असफल हो जाते हैं। उनकी फोटो पर लोगों ने मजेदार कॉमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, आप बालों में साबुन लगाकर देखो। एक ने लिखा है, लगता है इनकी कंघी नहीं मिल रही। कई यूजर्स ने दीपिका को हेयरकट लेने से लेकर शैंपू तेल लगाने तक की सलाह दी है।

Ranveer Singh ने Deepika Padukone की फोटो पर लिखा है, तेरी जुल्फों में खोया रहूं। उनके कॉमेंट पर भी काफी सारे जवाब आए हैं। एक यूजर ने लिखा है, क्यों भाई आप डैंड्रफ हो क्या?

यह भी पढ़ें – अब Bigg Boss भी हुए Corona Positive

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है