Akshay Kumar के दांत वीडियो में देखकर, फैन बोला, ‘विमल के दाग नहीं जा रहे क्या’

0
449

Bollywood सितारों को दर्शक पसंद भी करते हैं और प्यार भी लेकिन कभी कभी इन सितारों की गलती पर फैंस इनसे ख़फा भी हो जाते हैं। आजकल Akshay Kumar के फैंस भी उनसे कुछ ख़फा नज़र आ रहे हैं। Akshay Kumar ने शनिवार(30 अप्रैल) को World Laughter Day के मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसे देखकर शायद ही आप अपनी हंसी रोक पाएंगे।

इस वीडियो में Akshay Kumar Ben E King के गाने Stand By Me पर अतरंगी अंदाज में परफॉर्म कर रहे हैं। उन्होंने अपने हाथ में एक कंघा ले रखा है और उसे अपने दांतों पर रगड़-रगड़ कर म्यूजिक पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। Akshay Kumar का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। Akshay Kumar अपनी इस हरकत को काफी एन्जॉय करते दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए Akshay Kumar ने कैप्शन में लिखा, ‘खुशियों की चाभी – खुद पर हंसने की काबिलियत होना। और इसी बात पर पेश है एक एक्ट जो बहुत ज्यादा बोरियत की वजह से उत्पन्न हुआ, उम्मीद है कि आपको इस पर हंसी आएगी। प्लीज हंसिए, क्योंकि ये असल में दर्दनाक था।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अपने दांतों पर कंघा रगड़ते हुए Akshay Kumar को दांतों पर लग गई। हालांकि एक्ट के दौरान उन्होंने इसे ज़ाहिर नहीं किया लेकिन वीडियो के आख़िर में आप उनके चेहरे पर वो तकलीफ साफ देख सकते हैं। वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है। हालांकि कमेंट सेक्शन में अन्य यूजर्स Akshay Kumar को ट्रोल करते भी दिखाई पड़े। एक शख्स ने लिखा- विमल के निशान साफ करते हुए अक्षय पाजी। वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट किया- विमल खाने के बाद दांत साफ करते हुए Akshay Kumar। कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में Akshay Kumar से कहा- सर बोलो जुबां केसरी।

यह भी पढ़ें – महीने के पहले ही दिन LPG Cylinder का दाम बढ़ा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है