बचपन की दोस्त को देखकर Kareena Kapoor की स्कूल की यादें हुईं ताज़ा

0
379

दोस्त कैसा भी हो उसकी अलग ही जगह होती है ज़िंदगी में और अगर दोस्त स्कूल का हो फिर तो कहना ही क्या। आज कल तो सोशल मीडिया का ज़माना है तो बचपन के दोस्त हमेशा आपसे जुड़े रह सकते हैं लेकिन पहले के वक़्त में ऐसा नहीं होता था। एक बार स्कूल ख़त्म तो शायद ही कभी उन दोस्तों से मुलाक़ात हो पाती हो। न उनका ठिकाना पता होता था और न ही उनकी शक्ल का पता होता था। ऐसे में अगर कभी वो दोस्त मिल जाए और आप उसे पहचान जाएं फिर उस ख़ुशी को बता पाना मुश्किल है। इन दिनों Bollywood एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan को भी कुछ इसी तरह की ख़ुशी का एहसास हो रहा है।

Kareena Kapoor Khan ने गुरुवार(20 मई) को अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत यादें शेयर कीं। वह इस वक्त कालिंपोंग में शूटिंग कर रही हैं। शूट के दौरान उनकी बचपन की दोस्त से मुलाकात हुई। Kareena Kapoor ने अपनी दोस्त के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। साथ ही स्कूल के दिनों के भी कुछ फोटोज शेयर किए हैं। ये फोटोज उनके देहरादून बोर्डिंग स्कूल के दिनों के हैं। उस वक्त की राजस्थान स्कूल ट्रिप की फोटो Kareena Kapoor ने अपने फैन्स को दिखाई है। Kareena Kapoor ने दोस्त से मिलकर और पुरानी यादें ताज़ा करके काफी खुशी जताई है।

Kareena Kapoor इस वक्त पश्चिम बंगाल के कालिंपोंग में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वहां उनकी मुलाकात उनकी स्कूल फ्रेंड से हुई। Kareena Kapoor ने उसके साथ तस्वीर शेयर की है। साथ में 1996 के राजस्थान ट्रिप के फोटोज भी हैं। Kareena Kapoor ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। यह किताब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर बेस्ड है। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए करीना कालिंपोंग में हैं। वह शूटिंग के फोटोज पहले भी शेयर कर चुकी हैं। जिनमें उनका बेटा जेह साथ दिखाई दे रहा था। फोटो शेयर करके Kareena Kapoor ने अपनी दोस्त को शुक्रिया कहा है। साथ ही लिखा है, कालिंपोंग शूटिंग के लिए गई थी, ख़ज़ाना लेकर लौटी हूं। हमारा प्रोफेशन बढ़िया तरीका है ट्रैवल के ज़रिए डॉट्स कनेक्ट करने का। वेलहम गर्ल्स राजस्थान ट्रिप।

यह भी पढ़ें – Dhaakad में Divya Dutta का काम देखकर सब हुए दंग

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है