Home Entertainment Bollywood सारा ने करीना को छोटी मां कहने पर जताई आपत्ति

सारा ने करीना को छोटी मां कहने पर जताई आपत्ति

0

सैफ अली खान नहीं चाहते कि सारा, करीना को कभी ‘आंटी’ कहें

करीना कपूर एक कामयाब एक्ट्रेस होने के साथ ही सारा अली खान की मां भी हैं बावजूद इसके सारा कभी भी करीना को मां बोलने को तैयार नहीं हुईं। हलाकिं पापा सैफ ने सारा से यही कहा कि तुम करीना को आंटी तो कभी मत बोलना।

करीना भले ही सारा के पिता सैफ की दूसरी पत्नी हैं, लेकिन फिर भी दोनों एक्ट्रेसेस के बीच अच्छा रिश्ता है। दोनों एक-दूसरे को बहुत सपोर्ट करते हैं और अक्सर शो या इवेंट्स में एक-दूसरे की तारीफ करते हैं। कहना गलत नहीं होगा कि सारा अली खान की करीना कपूर से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। बता दें कि सारा ने एक शो में बताया था कि वह करीना को क्या कहकर बुलाती हैं।

दरअसल, कॉफी विद करण शो में करण ने सारा से पूछा था कि क्या सैफ ने कभी उन्हें कहा कि करीना को छोटी मां बोलो? सारा इस पर जवाब देती हैं कि अगर वह करीना को छोटी मां कहेंगी तो एक्ट्रेस को नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा। सारा आगे कहती हैं कि शुरू में उन्हें समझ नहीं आता था कि वह करीना को क्या कहकर बुलाएं। मैं सोचती थी कि उनको क्या कहूंगी करीना या आंटी।

इसके बाद सारा कहती हैं कि वह अब करीना को ‘के’ या ‘करीना’ ही कहती हैं। सारा ने आगे बताया था कि मेरा और करीना का रिलेशन कभी कन्फ्यूजिंग नहीं रहा है। उन्होंने मुझसे कहा था कि देखो तुम्हारी मां बहुत अच्छी हैं। मैं चाहती हूं कि हम दोस्त रहें।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version