सौतेली मां बनने से पहले, Kareena Kapoor की बहुत बड़ी फैन थी Sara Ali Khan

0
246

Bollywood के सितारें हों या आम परिवार जहां परिवार बड़ा हो जाता है वहां लड़ाई झगड़े होना आम सी बात हो जाती है। सेलेब्स की पर्सनल लाइफ के नए-नए खुलासों को लेकर करण जौहर का फेमस टी वी शो Koffee With Karan सुर्खियों में रहता है। कॉफी विद करण 7 शो में पहुंची एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan से जब अमृता सिंह और Sara Ali Khan के साथ उनका रिश्ता कैसा है? ये सवाल किया गया तो Kareena Kapoor ने एक पुराने वाकये को याद करते हुए इसका जवाब दिया।

Koffee With Karan 7 शो में Kareena Kapoor ने अमृता और Sara Ali Khan से जुड़े एक वाक़ये को शेयर किया। करीना ने बताया कि कैसे ‘कभी खुशी कभी गम‘ फिल्म की शूटिंग के दौरान अमृता सिंह Sara Ali Khan को लेकर उनसे मिलने सेट पर पहुंची थीं। करण जौहर ने जब शो में Kareena Kapoor से पूछा कि सारा और इब्राहम बचपन से उनके फैन रहे हैं तो अब ये रिश्ता कैसा है?

Kareena Kapoor ने जवाब में कहा, मुझे याद है एक दफा ‘कभी खुशी कभी गम‘ के सेट पर अमृता Sara Ali Khan को लेकर पहुंची थीं और उन्होंने मुझे कहा था, ‘सारा आपकी बहुत बड़ी फैन है, उन्हें आपका पू किरदार और यू आर माय सोनिया सॉन्ग बेहद पसंद है। वो आपके साथ एक फोटो क्लिक करवाना चाहती है।‘ करीना ने बताया उन्हें आज भी याद है कैसे सारा मां अमृता के पीछे छिपकर उन्हें देख रहीं थीं।

Kareena Kapoor ने आगे अपने परिवार के बाकी लोगों के साथ रिश्ते को निभाने को लेकर कहा कि हर रिश्ते के साथ बैलेंस बनाना कोई मुश्किल बात नहीं है। हर किसी का अपना अपना वक्त होता है। सैफ हमेशा अपने बच्चों के लिए वक्त निकालते आए हैं और वह एक पिता के रूप में अपने बच्चों के साथ समय बिताते हैं। Kareena Kapoor ने आगे कहा, ‘कई बार सैफ मुझे कहते हैं कि मैं कुछ घंटों के लिए सारा से मिलने जा रहा हूं या उनके साथ कॉफी पर बाहर हूं, तो मैं भी इस बात को लेकर बिलकुल चिल आउट होती हूं। और मैं खुद मानती हूं कि ऐसा होना चाहिए। सैफ Sara Ali Khan और इब्राहम के साथ हॉलिडे पर भी जाते हैं। और मेरा मानना है ये जरूरी भी है।‘

यह भी पढ़ें – Laal Singh Chaddha के लिए Kareena Kapoor नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है