हिंदू न होने पर भी भगवान के मंदिर में मत्था टेकना नहीं भूलती हैं Sara Ali Khan

0
175

जो इंसान जिस धर्म का होता है उसे ही मानता है लेकिन फिल्मों में सितारे एक्टिंग करते वक़्त किसी भी धर्म का होने की एक्टिंग करते हैं। Bollywood एक्ट्रेस Sara Ali Khan किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं। Sara Ali Khan अपने ट्रैवल Videos के चलते लगातार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। Sara Ali Khan जहां कहीं भी जाती हैं वहां मौका पाते ही भगवान के मंदिर में मत्था टेकना नहीं भूलती हैं। कई बार इसी वजह से वह ट्रोल भी हो चुकी हैं।

लोग बार-बार इसी बात पर सवाल उठाते हैं कि वह लाइमलाइट में बने रहने के लिए Sara Ali Khan ऐसा करती हैं लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ है। दरअसल इन दिनों Sara Ali Khan अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Gaslight’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग गुजरात में चल रही है और यहीं के एक मंदिर में Sara Ali Khan भगवान भोलेनाथ के दर्शन करती हुई नज़र आई हैं। इस बार लोगों ने उनकी खूब तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

Bollywood एक्टर Vikrant Massey और Chitrangada Singh भी फिल्म Gaslight का हिस्सा हैं। सभी लोग गुजरात में हैं। शूटिंग से समय निकालकर Sara Ali Khan ने अपने को-एक्टर विक्रांत के साथ नागेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भोलेनाथ के दर्शन किए। Sara Ali Khan ने इस दौरान की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों पर लोग लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘इसे कहते हैं असली शिक्षा…धर्म में कोई अंतर नहीं।’ एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘दोनों ही हिंदू नहीं है और यही हमारा देश है।’

यह भी पढ़ें – अब Sharaab के शौकीनों को चुकानी होगी ज़्यादा क़ीमत, आज से महंगी होगी बोतल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है