पति की सगाई पर Sara Ali Khan ने किया ‘Chaka Chak’

0
471

किसी के पति की शादी हो रही हो तो उस पत्नी का क्या हाल होगा, लेकिन Bollywood एक्ट्रेस Sara Ali Khan तो अपने पति की सगाई पर बेहद ख़ुश हैं। फिल्म ‘Atrangi Re’ के ऐक्टर्स के फर्स्ट लुक रीसेंटली लोगों के सामने आ चुके हैं। अब मूवी का गाना ‘Chaka Chak’ रिलीज़ हुआ है।

Akshay Kumar, Dhanush और Sara Ali Khan स्टारर फिल्म ‘Atrangi Re’ का गाना ‘Chaka Chak’ मेकर्स ने रिलीज़ कर दिया है। इस गाने में लोगों को श्रेया घोषाल की आवाज़ काफी पसंद आ रही है। वहीं धनुष और Sara Ali Khan की केमिस्ट्री को देखकर लोग बोल रहे हैं कि इन्हें और फिल्में साथ में करनी चाहिए। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि गाने में Sara Ali Khan बताती हैं कि वह अपने पति की सगाई में डांस कर रही हैं। स्टोरी का ये ऐंगल खासकर लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है।

‘Chaka Chak’ गाने की शुरुआत में Sara Ali Khan बोलती हैं, विस्सू बाबू, देश की पहली बीवी होंगे हम जो अपने खुद के पति की सगाई पर इतनी खुश है। इसके बाद Sara Ali Khan सगाई में जमकर डांस करती हैं। ‘Atrangi Re’ का गाना ‘Chaka Chak’ श्रेया घोषाल की आवाज़ में है। कई लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं कि श्रेया की आवाज Sara Ali Khan पर सूट कर रही है। वहीं कई लोगों ने ये भी लिखा है कि धनुष के साथ सारा की केमिस्ट्री काफी जम रही है। Akshay Kumar, Dhanush और Sara Ali Khan स्टारर फिल्म अतरंगी रे Corona को देखते हुए ओटीटी पर रिलीज होगी। 24 दिसंबर 2021 को मूवी की स्ट्रीमिंग Disney+Hotstar पर होगी।

यह भी पढ़ें – वृद्धाश्रम के 67 लोग Corona positive, 62 मरीज़ों का हो चुका था पूर्ण Vaccination 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है