कंगना को कहा ‘हरामखोर’, अब माफी मांगने पर शिवसेना नेता ने कही ये बात

0
338
Sanjay Raut Shiv Sena Chief Spokesperson

मुंबई: कंगना रनौत को ‘हरामखोर लड़की’कहने वाले बयान पर माफी मांगने के सवाल पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि अगर वो लड़की (कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी (मुंबई को लेकर दिए बयान पर) तो मैं सोचूंगा। आपको बता दें कि संजय राउत के इस बयान के बाद कई लोग कंगना के स्पोर्ट में उतरे हैं और उन्होंने शिवसेना नेता से माफी मांगने की बात कह रहे हैं। इसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं।

कंगना रनौत ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा था कि साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। इतना ही नहीं 2016 में उन्होंने मुझे चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे हरामखोर लड़की का खिताब दे दिया। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। इस वक्त डिबेट करने वाले योद्धा कहां हैं?

कंगना को कथित तौर पर धमकी देने वाले शिवसेना विधायक की गिरफ्तारी की मांग राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उठाई है। शिवसेना विधायक प्रदीप सरनाईक की तरफ से कंगना को कथित तौर पर धमकी देने के मामले का हवाला देते हुए रेखा ने कहा कि उन्होंने इसका स्वत: संज्ञान लिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि मुंबई पुलिस आयुक्त, शिवसेना विधायक को तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए।