Sanjay dutt मना रहे शादी की सालगिरह

0
722
sanjay dutt
sanjay dutt

पत्नी मान्यता संग फोटो शेयर की

जो लोग valentine का त्योहार मनाते हैं उन्हें पता होगा कि 11 फरवरी को प्रोमिस डे होता है। आज का दिन एक-दूसरे के साथ रहने और साथ देने का वादा करने का है। sanjay dutt और मान्यता दत्त ने इसी दिन साल 2008 में एक दूसरे का जिंदगी भर साथ देने का वादा किया था। 13 साल पहले 11 फरवरी को ही दोनों एक दूसरे के हो गए। उस ख़ास दिन को याद करते हुए संजय ने सोशल मीडिया में अपनी पत्नी मान्यता को बेहद रोमांटिक अंदाज़ में शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी है।

Kareena kapoor khan के कजिन Arman Jain के घर पड़ी रेड

संजय ने ट्विटर पर मान्यता संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बड़े प्यार से उनकी तरफ़ निहारते नजर आ रहे हैं और मान्यता मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ संजय ने लिखा- 11.02.2008… तुम्हें तब प्यार किया था। अब पहले से ज़्यादा प्यार करता हूं। हैप्पी एनिवर्सरी। बता दें संजय पिछले साल एक बड़ी मुसीबत से बाहर निकले हैं। उन्हें लंग कैंसर हुआ था, जिससे उनकी जिंदगी में एक बड़ा तूफान आ गया था। मगर उन्होंने इसका डटकर मुकाबला किया और जीतकर निकले। इस जंग में मान्यता एक मजबूत साथी की तरह संजय का सम्बल बनी रहीं।

संजय ने दो साल की रिलेशनशिप के बाद 2008 में मान्यता के साथ पहले गोवा में कोर्ट मैरिज की और उसके बाद मुंबई में हिंदू रीति-रिवाज़ के साथ शादी की। संजय ने उस वक्त सीक्रेट शादी की थी। मान्यता के साथ संजय की तीसरी शादी है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है