वीडियो साझा कर लगाए गंभीर आरोप

Sandeep nahar ने जब आत्महत्या की थी उससे कुछ देर पहले फेसबुक पर उन्होंने एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने पत्नी कंचन शर्मा पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे। आइये बताते हैं कि संदीप ने अपने वीडियो में क्या कहा था।”हैलो नमस्कार, मैं हूं संदीप नाहर। आप लोगों ने मुझे ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में देखा होगा, जिसमें मैं छोटू भईया के किरदार में था। और आज ये वीडियो बनाने का बड़ा मकसद है। वैसे तो आप लोगों को सुनकर बड़ा अजीब लगेगा, लेकिन जीवन में कुछ सही नहीं चल रहा है, बहुत सी दिक्कतें हैं…लेकिन मैं आज मानसिक रूप से थोड़ा सा स्थिर नहीं हूं।”

Sandeep ने आगे कहा “मैं स्थिर इसलिए नहीं हूं क्योंकि इसके पीछे का कारण मेरी पत्नी कंचन शर्मा हैं। हो क्या रहा है कि बीते डेढ़ दो साल से मैं एक ट्रॉमा में जी रहा हूं। मैं उसे समझा-समझा कर थक गया हूं। वो हमेशा अतीत की बातें करती है, हमेशा लड़ती है, साल के 365 दिन में 200 बार आत्महत्या करने की धमकी देती रहती है। बोलती है- मर जाउंगी, तुझे फंसा दूंगी, तेरी खानदान को फंसा दूंगी…उसकी इन बातों को सुन सुनकर मैं इरिटेट हो गया हूं।”

Sandeep आगे बोलते हैं  “वो मेरे परिवार से नफरत करती है और मेरी मां को गालियां भी देती है। ऐसा समय आ गया है कि मैं उसके सामने अपने परिवारवालों का फोन नहीं उठा पाता। बहुत सारी चीजें इतनी खराब हो चुकी हैं कि मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता। बहुत सी चीजों का दबाव होता है जिंदगी में, काम का स्ट्रेस तो ले भी सकते हैं लेकिन औरत का स्ट्रेस नहीं।”

आगे Sandeep ने कहा “वो बहुत सारी ऐसी बातें बोल देती है, जो है ही नहीं। मेरा नाम किसी के भी साथ जोड़ देती है। बीते दो साल से हमलोग 24 घंटे साथ में रहते हैं, लेकिन इस शक का कोई इलाज नहीं है। ये हर चीज पर शक करती है लड़ती है। और इस चक्कर में कई रातें खराब होती हैं।”

Whatsapp और Signal ऐप में मिलेंगे लगभग एक जैसे फीचर्स

फिर Sandeep बोले “अभी बीते महीने वो घर से भाग गई थी। इन सभी कामों में उसकी मां उसका बहुत साथ देती है। इसकी दो बहनों की भी लव मैरिज ही हुई है, तो इसकी मां साथ ही दोनों जीजा को भी इन सब में शामिल कर लेती हैं। साथ ही मुझे कई तरह की धमकियां देती हैं। हर बात पर वो अपनी बेटी को यानी सुदीप की पत्नी बोलती हैं कि जाकर पुलिस को शिकायत कर दो…किस बात पे शिकायत? फेक चीजों पे। झूठ बोलकर करेगी शिकायत।”

Sandeep बोले “कंचन का पहले भी एक प्रेमी था जिसके साथ वो पहले छह साल तक रिलेशन में भी रही। उसे भी झूठे केसों में इन लोगों ने अंदर करवाया। इनसब में भी इसकी मां शामिल थी। ये लोग मेरे साथ भी उसी की तरह करना चाह रहे हैं। इसी जिद्द की वजह से इसने मुझसे शादी की है। संदीप ने कहा- मैंने तरस खाकर इससे शादी की थी।”

“2019 में हमारे बीच शादी को लेकर ये बात हुई थी कि हम शादी भले ही कर रहे हैं, लेकिन इस बारे में किसी से कुछ नहीं बताएंगे। अगर साथ में अच्छी जम गई तो चलाएंगे वरना अलग हो जाएंगे। फिर बाद में आपस में हमारी बनी ही नहीं। इसके बाद लॉकडाउन के कारण मैं घर गया था। इस दौरान इसने मेरे घर आने की बात की। उस समय इसे मैरिज सर्टिफिकेट चाहिए था। घर वालों ने इसका अच्छे से स्वागत भी किया। लेकिन आते ही इसने पांच-छह बार घर में कलेश कर दिया। इसके बाद और भी कई छोटी-छोटी बातों पर इसने बहुत कलेश किया।”

“मुझे लगा कि परिवार के कारण यह ऐसा कर रही है तो मैं उसे लेकर मुंबई आ गया। मुंबई में भी इसका यही रवैया था। शादी का सर्टिफिकेट मिलने के बाद भी इसे सिक्योरिटी महसूस नहीं हो रही है और यह हर जगह से मुझे टॉर्चर कर रही है। बस मैं इस वीडियो में एक बात बोलना चाहता हूं कि अगर मैं कोई गलत कदम उठाता हूं…तो मेरे जाने के बाद कभी भी ये मेरे घरवालों को परेशान न करे।”

“ये मेरे परिवारवालों से बहुत ज्यादा नफरत करती है, तो उनपर कोई भी गलत केस न करे। मेरे जाने के बाद मेरी बुलेट मैं अपने डैडी को देना चाहता हूं और अपनी चेन मां को। मेरे जाने के बाद कोई भी कंचन को कुछ मत कहना क्योंकि वो ठीक है, बस उसका गुस्सा खराब है। मैं बस ये चाहता हूं कि उसे अपनी गलती का एहसास हो।”

उन्होंने बाद में कहा “मेरे जाने के बाद अगर कोई इससे शादी करता है तो इसके दिमाग का इलाज जरूर करवाना क्योंकि ये सामान्य लड़कियों जैसी बिल्कुल भी नहीं है। मैंने भी जिंदगी में कई लोग देखे हैं लेकिन इसके जैसा ट्रॉमा कोई नहीं देता है। “

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है