Sameer Wankhede ने Ananya Panday को लगाई फटकार

0
437

Bollywood एक्ट्रेस Ananya Panday इन दिनों शूटिंग में नहीं बल्कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede के सवालों का जवाब देने में बिज़ी हैं। इन सवालों के साथ साथ Ananya Panday को Sameer Wankhede की फटकार का भी सामना करना पड़ रहा है।

Sameer Wankhede ने कथित तौर पर Ananya Panday को शुक्रवार को एजेंसी के कार्यालय में नियत समय से तीन घंटे बाद पहुंचने के लिए फटकार लगाई। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री को मुंबई ड्रग्स मामले में NCB की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को सुबह 11 बजे एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था, जिसमें Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था।

Ananya Panday को शुक्रवार को दूसरे दौर की पूछताछ के लिए NCB कार्यालय में पेश होने के लिए कहा गया था। वह आखिरकार शुक्रवार दोपहर 2 बजे एजेंसी के कार्यालय पहुंची। NCB के जोनल निदेशक Sameer Wankhede ने कथित तौर पर एजेंसी के कार्यालय में तीन घंटे देरी से पहुंचने के लिए Ananya Panday को फटकार लगाई।

सूत्रों के मुताबिक, Sameer Wankhede ने Ananya Panday को बताया कि NCB “प्रोडक्शन हाउस” नहीं बल्कि “केंद्रीय एजेंसी का कार्यालय” है। Ananya Panday को एजेंसी के कार्यालय में समय पर पहुंचने के लिए कहा गया था। बता दें कि NCB ने उसका लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है।

NCB ने गुरुवार को पूछताछ के दौरान जब Ananya Panday को यह चैट दिखाई तो उन्होंने जवाब दिया, मैं तो बस मजाक कर रही थी। गुरुवार को पूछताछ के बाद उसे शुक्रवार को दूसरे दौर की पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया। NCB ने 25 अक्टूबर को तीसरे दौर की पूछताछ के लिए बुलाया है।

यह भी पढ़ें – Ananya Panday से Aryan Khan ने मंगवाया था गांजा, सामने आई चैटमे

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है