Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में इस तरह नज़र रखेंगे Salman

0
190

इन दिनों Bollywood में बस एक ही बात चर्चा में है वो है Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी। Bollywood स्टार Vicky Kaushal और Katrina Kaif शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां ज़ोरों पर चल रही हैं। हर तरफ कपल की इस ग्रैंड वेडिंग के ही चर्चे देखने को मिल रहे हैं। शादी की तैयारियों को लेकर अपडेट्स भी लगातार सामने आ रहे हैं। इस शादी में Salman Khan भी Katrina Kaif का ख़ास ख़्याल रखेंगे।

9 दिसंबर के दिन Vicky Kaushal और Katrina Kaif हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो Katrina Kaif की शादी की तैयारियों में दोस्त सलमान खान भी मदद कर रहे हैं। वेडिंग वेन्यू की सिक्योरिटी का जिम्मा Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा ने लिया है। बता दें कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा एक सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं। उनकी कंपनी का नाम टाइगर सिक्योरिटी है। सिक्स सेंसेस फोर्ट की सिक्योरिटी का पूरा चार्ज अब शेरा की कंपनी के हाथ में है। इसके अलावा बरवारा पुलिस से भी मदद ली गई है। वेन्यू में कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स और VIP Guests के शामिल होने की खबरें हैं। इस लिहाज से भी सिक्योरिटी का पुख़्ता इंतज़ाम किया जा रहा है।

Katrina Kaif मीडिया कवरेज नहीं चाहतीं हैं यही वजह है कि Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने अभी अपनी ओर से इस शादी पर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। Katrina Kaif शादी को लेकर काफी सख़्त हैं और इसे पूरी तरह से मीडिया की कवरेज से दूर रखना चाहती हैं। शादी में नो फोन पॉलिसी भी लागू कर दी गई है। फैंस बेसब्री से कपल की इस ग्रैंड वेडिंग की फोटोज का वेट कर रहे हैं।

ख़बरों के मुताबिक 6 दिसंबर को Vicky Kaushal और Katrina Kaif के राजस्थान पहुंचने की खबर है। इसके बाद वे है हेलिकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू में पहुंचेंगे और फिर शादी के रिचुअल्स 7 दिसंबर से शुरू होंगे। 9 दिसंबर कपल की वेडिंग डेट फिक्स की गई है। Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं और अब वे कुछ दिनों के लिए अपने पर्सनल फ्रंट पर काफी बिज़ी रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें – Kartik Aaryan को नहीं पता अपना बैंक बैलेंस, बोले- मम्मी को पता है, सच बोल रहा हूं

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है