Salman Khan की ख़तरे में जान, क़रीब पहुंच चुके थे शूटर्स

0
141

Bollywood के भाईजान Salman Khan की जान कितनी बार जाते जाते बच चुकी है इस बात का अंदाज़ा शायद उन्हें ख़ुद भी नहीं होगा। Salman Khan के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग हाथ धोकर पड़ा है। Salman Khan पर हमले का प्रयास कर चुके गैंग की एक और साजिश का खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन शूटर्स ने सलमान खान के फॉर्म हाउस की बारीकी से रेकी कर ली थी।

Sidhu Moose Wala की हत्या से पहले वह Salman Khan के खिलाफ अपनी नापाक साजिश को अंजाम देने के बेहद करीब पहुंच गए थे। दरअसल, Sidhu Moose Wala हत्याकांड में नेपाल से पकड़े गए कपिल पंडित को भारत लाया गया है। उससे पूछताछ में खुलासा हुआ कि कुछ महीने पहले मुंबई के पनबेल में स्थित Salman Khan के फॉर्म हाउस की रेकी की गई थी। कपिल पंडित ने तीन लोगों के साथ रेकी की थी। वह फॉर्म हाउस के पास ही किराए के कमरे में रहते थे। फार्म हाउस के गार्ड से दोस्ती भी कर ली थी। Salman Khan कब किस गाड़ी से आते हैं, गाड़ी की स्पीड कब होती है। सब कुछ पता लगा लिया गया था। इसके लिए शूटर्स ने फॉर्म हाउस के गार्ड्स से दोस्ती भी कर ली थी। उन्होंने खुद को Salman Khan का फैन बताया था। बता दें कि Salman Khan से लॉरेंस की बिश्नोई की दुश्मनी ‘काले हिरण’ को लेकर है। दरअसल, बिश्नोई समाज की काले हिरण में धार्मिक आस्था है। Salman Khan ने राजस्थान में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण का शिकार किया था। इस केस में दोषी करार दिया जा चुका है और 2018 में 5 साल की सज़ा सुनाई गई थी।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल ने बातचीत में कहा, ”पहले जब संपत नेहरा की जब गिरफ्तारी हुई थी तो पता चला था कि Salman Khan की रेकी की गई थी। उसकी गिरफ्तारी के बाद हथियार भी बरामद हुआ था। सिद्धू मूसेवाला केस में इनके सिंडिकेट के मेंबर संतोष जाधव और उसके कुछ साथियों से पूछताछ की गई। सामने आया कि इन्होंने दूसरी बार भी काफी रेकी की थी। जब कपिल पंडित और दीपक मुंडे गिरफ्तार किए गए तो पता चला कि सचिन बिश्नोई और कपिल पंडित के साथ संतोष जाधव भी था। कुछ दिनों पहले इन्होंने उनके फॉर्म हाउस की रेकी की थी।”

यह भी पढ़ें – Ranbir Kapoor ने किया कुछ ऐसा फैंस बोले, ये Alia Bhatt से प्यार नहीं करता

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है