Antim की स्क्रीनिंग पर बुज़ुर्ग फैन से आशीर्वाद लेते दिखे Salman Khan

0
194

इन दिनों Bollywood के भाईजान की फिल्म Antim चर्चा में बनी हुई है। Salman Khan की फिल्म Antim की स्क्रीनिंग की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हैं। उन्होंने अपने फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाईं वहीं एक बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद भी लेते दिखे।

Salman Khan का एक वीडियो उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। Antim की स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी से लेकर सुनील शेट्टी तक, बॉलीवुड के कई सिलेब्स पहुंचे थे। बता दें कि Antim में Salman Khan के बहनोई आयुष शर्मा भी हैं। टीवी ऐक्ट्रेस महिमा मकवाना उनके ऑपोजिट डेब्यू कर रही हैं।

Salman Khan बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इंडिया ही नहीं भारत के बाहर भी है। उन्हें देखकर फैन्स अक्सर साथ में फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट करते हैं। फिल्म Antim की स्क्रीनिंग पर भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। हालांकि एक बुजुर्ग महिला को देख Salman Khan सम्मान देने के लिए झुके तो लेडी ने भी आशीर्वाद के लिए सिर पर हाथ रखा। इसके बाद Salman Khan उनका हाथ पकड़े रहे और साथ में फोटो भी खिंचवाई।

वीडियो पर Salman Khan के एक फैन ने कॉमेंट किया है, भाई को स्टार होने का जरा भी घमंड नहीं है। इसीलिए सब उन्हें प्यार करते हैं। लोगों ने हार्ट इमोजी बनाकर Salman Khan के इस जेस्चर पर प्यार लुटाया है। Salman Khan ने कुछ बच्चों के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाईं। Antim की स्क्रीनिंग में Salman Khan अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ थे। उनकी बहन अलवीरा पति अतुल अग्निहोत्री के साथ पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें – जब KBC 13 शो के दौरान Amitabh Bachchan के सामने रो पड़े John Abraham

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है