टीवी के जिस शो को देखने के लिए दर्शक बेकरार रहते हैं उसी शो से Bollywood एक्टर Salman Khan मालामाल होने वाले हैं। खबरें हैं कि Salman Khan ने हमेशा की तरह इस बार भी अपने शो को होस्ट करने के लिए अपनी फीस बढ़ाई है और मेकर्स उन्होंने मुंह मांगी कीमत दे रहे हैं।

टीवी दुनिया का सबसे कंट्रोवर्सियल शो Bigg Boss का 15वां सीजन आज से शुरू होने जा रहा है। आज रात नौ बजे से शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा, जिसमें Bollywood एक्टर होस्ट करते दिखेंगे। इसी बीच शो के प्रीमियर के शुरू होने से पहले Salman Khan की मोटी फीस की चर्चा होने लगी है। अब Salman Khan एक एपिसोड के 25 करोड़ रुपए लेंगे। मेकर्स ने उन्हें 15 फीसदी का हाइक दिया है। कई सारे मीडिया रिपोर्ट्स में दावा गया है कि Salman Khan 14 वीक (28 एपिसोड) के लिए Bigg Boss 15 को होस्ट करने के लिए 350 करोड़ रुपये यानि हर हफ्ते लगभग 25 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा। आसान शब्दों में कहें तो उन्हें ‘बीबी’ के 28 एपिसोड को होस्ट करने के 350 करोड़ मिलेंगे। वो हर वीकेंड एपिसोड ते 25 करोड़ तक सैलरी लेंगे।

हालांकि इन रिपोर्ट्स पर अब तक ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। लेकिन हाल ही में हुए Bigg Boss से जुडी एक प्रेसवार्ता में एंडेमोल सीईओ राज नायक ने कहा था कि Salman Khan कहीं से भी सस्ते नहीं हैं। बता दें कि Salman Khan की पिछले 12 सालों से इस शो होस्ट करते आ रहे हैं। ऐसे में हर साल उनकी फीस की चर्चा होती है।

बीते सीजन में Salman Khan ने खुद कहा था कि Bigg Boss के साथ उनका रिश्ता अब प्रोफेशनल नहीं पर्सनल हो गया है। वहीं फैंस के लिए Salman Khan Bigg Boss के परफेक्ट होस्ट हैं। वे Salman Khan के बिना इस शो की कल्पना तक नहीं कर सकते। इसी Salman Khan इस इस शो के शान कहे जाते हैं। यही कारण है हर बार Salman Khan के फीस की चर्चा होती रहती है।

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘Lagaan’ की एक्ट्रेस का हाल बेहाल, अब लोगों से लगाई मदद की गुहार 

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है