Salman Khan को पत्रकार से दुर्व्यवहार करना पड़ा भारी, कोर्ट ने भेजा समन

0
271

Bollywood एक्टर Salman Khan की शोहरत कम नहीं है लेकिन उनकी हरकतें भी किसी से छुपी नहीं हैं। एक बार फिर से Salman Khan कानूनी पचड़े में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। बीते कई साल से उनका नाम अलग-अलग केस से जुड़ा है। अब एक और नया मामला सामने आया है जिसकी वजह से Salman Khan को फिर से कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं।

Salman Khan और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ एक पत्रकार ने चार साल पहले शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके साथ पहले दुर्व्यवहार किया गया और फिर धमकी भी दी गई। मुंबई की अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अब इसी मामले को लेकर Salman Khan के खिलाफ समन भेजा है। समन के मुताबिक Salman Khan को 5 अप्रैल (2022) के दिन कोर्ट में पेश होना है।

जानें, पूरा मामला

ख़बरों के मुताबिक पत्रकार अशोक पांडे ने साल 2019 में Salman Khan और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में अशोक पांडे की ओर से कहा गया कि साल 2019 में वह अपने कैमरामैन के साथ कहीं जा रहे थे और रास्ते में ही उन्हें साइकिल चलाते हुए Salman Khan नजर आए। एक्टर के दोनों बॉडीगार्ड से अनुमति लेने के बाद अशोक उनका वीडियो रिकॉर्ड करने लगे। जैसे ही Salman Khan को इस बात की भनक लगी तो वह इस बात का विरोध करने लगे। इसके बाद Salman Khan के बॉडीगार्ड ने उन पर हाथ भी उठाया। इतना ही नहीं अशोक ने अपनी शिकायत में यह बात भी साफ की है कि खुद Salman Khan ने भी उनके साथ मारपीट की और उनका फोन छीनने के बाद धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें – Gully Boy Rapper की रक्षा नहीं कर पाई बहनों की राखी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है