‘Pathaan’ की रिलीज़ से पहले आमिर खान से मिले Salman Khan, जानें वजह

0
168

25 जनवरी का इंतज़ार काफी लोगों को था इसलिए नहीं क्योंकि अगले दिन छुट्टी है बल्कि इसलिए की इस दिन Shah Rukh Khan की फिल्म ‘Pathaan’ रिलीज़ हो रही है। Shah Rukh Khan की ‘Pathaan’ को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है और सोशल मीडिया पर फैन्स फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं। पठान में बतौर टाइगर, Salman Khan का भी कैमियो है, जिसके फोटोज वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच Salman Khan का एक वीडियो सामने आया है, जहां वो ‘Pathaan’ की रिलीज़ के एक रात पहले आमिर खान से मिले थे।

इस वीडियो को लेकर खबरों का बाज़ार गर्म हो गया है और फैन्स ये सोचकर एक्साइटिड हैं कि कहीं यशराज के यूनिवर्स में सलमान- शाहरुख के साथ ही आगे आमिर खान भी नज़र आएंगे क्या? बता दें कि इस वीडियो में Salman Khan अपनी गाड़ी में नजर आ रहे हैं और वो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान के घर से बाहर आते दिख रहे हैं। यानी बीती रात Salman Khan और आमिर खान की मुलाकत हुई थी। फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और सलमान के स्वैग पर प्यार लुटा रहे हैं।

आज शाहरुख खान की ‘Pathaan’ रिलीज हो गई है, जिस में बतौर टाइगर, Salman Khan का भी कैमियो है। शाहरुख और सलमान को पठान-टाइगर के रूप में साथ देखकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। वहीं अब चूंकि ‘Pathaan’ की रिलीज से पहले सलमान ने आमिर से मुलाकात की तो खबरों का बाजार गर्म हो गया है। फैन्स इस बात को लेकर एक्साइटिड हैं कि क्या अब शाहरुख-सलमान के साथ ही यशराज स्पाई यूनिवर्स में आमिर खान भी नजर आ सकते हैं? कुछ फैन्स का कहना है कि अगर सलमान-शाहरुख के सामने आमिर बतौर विलेन आ जाएं तो मजा आ जाएगा। हालांकि ये सिर्फ फैन्स की एक्साइटमेंट हैं।

शाहरुख खान की फिल्म ‘Pathaan’ में सलमान खान बतौर ‘टाइगर’ कैमियो करते दिख रहे हैं, तो वहीं सलमान और कटरीना की ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान का भी बतौर ‘Pathaan’ कैमियो होगा। यही नहीं इनके अलावा ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ में भी शाहरुख और सलमान खान नजर आ सकते हैं। ऐसे में यशराज पूरा एक एक पूरा स्पाई यूनिवर्स क्रिएट कर रहा है, जिसके लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं।

यह भी पढ़ें – Lucknow अलाया अपार्टमेंट के गिरने पर Yogi सरकार की बड़ी कार्रवाई, जांच कमेटी जल्द देगी रिपोर्ट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है