15 अगस्त से पहले Salman Khan ने बनाई इंडियन नेवी के जवानों के लिए रोटियां

0
156

Bollywood के भाईजान स्वतंत्रता दिवस से पहले ही आज़ादी के जश्न में लग गए हैं। Salman Khan विशाखापट्टनम में इंडियन नेवी के जवानों से मुलाकात करने पहुंचे और इस मौके पर उन्होंने जमकर जवानों का मनोरंजन किया।

स्वतंत्रता दिवस के जश्न के लिए अभी कुछ ही दिन रह गए हैं लेकिन देश के जवानों के लिए Salman Khan ने प्री सेलिब्रेशन जैसा माहौल बना दिया। इनदिनों Salman Khan अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए विशाखापट्टनम में हैं और सोशल मीडिया Salman Khan की जवानों के साथ मौज मस्ती करते हुए कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Salman Khan व्हाई शर्ट, ब्लैक पेंट के साथ Salman Khan प्रिंटेड कस्टमाइज नेवी कैप पहने नजर आए। इस मौके पर Salman Khan ने वेटलिफ्टिंग भी की। इसके अलावा उन्होंने नौजवानों के बीच भारतीय झंडा भी लहराया। Salman Khan की ये तस्वीरें एक्टर के कई फैन पेज पर शेयर किए गए हैं। फैन पेज पर पोस्ट की गई इन तस्वीरें में Salman Khan को नौजवानों के साथ फोटो पोज देते हुए देख सकते हैं। वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में Salman Khan नौजवानों से मिलकर कितना खुश हैं ये आप देख सकते हैं।

एक फोटो में Salman Khan एक टोपी पर साइन करते हुए दिख रहे हैं। नौजवानों के साथ ना केवल हंसी मज़ाक बल्कि डांस मूव्स भी करते दिखे। यही नहीं नौजवानो के साथ बातचीत के अलावा Salman Khan उनके साथ रोटियां बनाते भी नजर आए। Salman Khan ने नेवी के जवानों संग टग ऑफ वॉर गेम का लुत्फ भी उठाया। तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा साफतौर से लगाया जा सकता है कि Salman Khan ने ये क्वालिटी टाइम खूब एंजॉय किया।

यह भी पढ़ें – सूरजपुर कोर्ट ने की Shrikant Tyagi की ज़मानत याचिका खारिज, खूंखार अपराधियों संग गुज़ारेगा दिन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है