Tiger 3 को लेकर Salman Khan ने किया ज़रूरी अनाउंसमेंट

0
155

Bollywood की फ़िल्में हों या साउथ की फ़िल्में, अच्छी फिल्मों का इंतज़ार दर्शकों को हमेशा से ही रहता है। इस वक़्त सबको एक्टर Salman Khan की फिल्म Tiger 3 का इंतज़ार है। सबको लग रहा था कि इस दिवाली पर उन्हें ये फिल्म देखने को मिलेगी। जो लोग ऐसा सोच रहे थे उनको अब थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है। Salman Khan की फिल्म ‘टाइगर-3’ की रिलीज़ डेट फिर एक बार बदली गई है।

दबंग खान ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके नई रिलीज़ डेट के बारे में बताया है। टाइगर और जोया फिर एक बार बड़े पर्दे पर अपना स्वैग दिखाएंगे लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा। दबंग खान की यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म में फिर एक बार Salman Khan और कटरीना कैफ की जोड़ी नज़र आएगी।

Salman Khan ने फिल्म से अपनी एक झलक शेयर करते हुए इस बारे में ऐलान किया है। निर्देशक मनीष शर्मा की इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि ‘टाइगर’ सीरीज की पिछली दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं। ख़बरों की मानें तो फिल्म ‘टाइगर-3’ के जरिए शाहरुख खान के ‘पठान’ यूनिवर्स और ‘टाइगर’ यूनिवर्स को एक साथ लाया जाएगा। शाहरुख और Salman Khan यूं तो पहले भी कई बार एक दूसरे की फिल्म में कैमियो रोल कर चुके हैं लेकिन यह पहली बार होगा जब दोनों की फिल्मों की कहानियां एक दूसरे के साथ लिंक करेंगी।

मज़ेदार बात यह है कि Salman Khan की यह फिल्म Tiger 3 देशभर में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। हिंदी के साथ-साथ इसे तमिल और तेलुगू में भी रिलीज़ किया जाएगा। दिवाली 2023 का सीधा सा मतलब है कि फिल्म के लिए आपको पूरे एक साल का इंतज़ार और करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें – मिल गई दुल्हनिया, अब ढाई फीट का अज़ीम बनेगा Dulha

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है