बदल गए हैं Salman Khan फिर भी संजय लीला भंसाली को है उनका इंतज़ार

0
149

वक़्त के साथ हर इंसान बदल जाता है और Bollywood एक्टर Salman Khan भी अब बदल चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी Sanjay Leela Bhansali को उनके साथ दोस्ती पर नाज़ है। Sanjay Leela Bhansali और Salman Khan के फैंस उनके साथ में काम करने का लंबे वक्त से इंतज़ार कर रहे हैं। 1999 के बाद से दोनों ने साथ में फिल्म नहीं की।

कुछ वक़्त पहले ख़बर आई थी कि Salman Khan और संजय लीला भंसाली साथ में ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म में काम करने वाले हैं। हालांकि बाद में पता चला कि Salman Khan यह फिल्म नहीं कर रहे। इसकी वजह किसी को आज तक नहीं पता चल सकी। इसके बाद फिल्म भी अटक गई। फिल्म में Sanjay Leela Bhansali आलिया को लेने वाले थे लेकिन उनके साथ फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी बनाकर रिलीज भी कर दी। अब संजय लीला भंसाली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि क्या वजह है जो दोनों को साथ काम करने से रोक रही है। बातचीत में Sanjay Leela Bhansali ने बताया, Salman Khan बहुत अच्छे दोस्त हैं और पद्मावत के बाद से ही मैं उनके साथ काम करना चाह रहा था। मैंने ऐसा करने की पूरी कोशिश भी की। जो भी वजह रही हो लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। एक इंसान के रूप में हम सभी बदल जाते हैं। Salman Khan बदल गए हैं, उनको लगता है कि मैं बदल गया हूं।

Sanjay Leela Bhansali ने यह भी कहा कि वह आज भी Salman Khan को फोन कर दें तो दोनों बिलकुल पहले की तरह बात करेंगे। इसलिए ऐसा नहीं है कि दोनों ने एक-दूसरे को पसंद करना बंद कर दिया है। लेकिन जहां तक साथ काम करने की बात है, यह फैसला Salman Khan पर छोड़ दिया है। संजय ने कहा, जिस इंसान ने मेरे साथ खामोशी की, हम दिल दे चुके सनम की और सावरिया के वक्त मेरे साथ खड़ा रहा, उसके लिए मेरे मन में बहुत इज्जत है। मैं हमेशा उनकी इज़्ज़त करूंगा।

यह भी पढ़ें – Jhund में Big B का काम देखकर Aamir Khan के बहे आंसू, कह डाली ये बात 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है