Subhash Ghai की बर्थडे पार्टी में केक खिलाने के बाद Salman Khan ने किया ये काम

0
212

आम इंसान हो या खास, खाना हाथ से ही खाता है। बर्थडे केक को भी सभी अपने हाथों से एक दूसरे को खिलाते हैं। ऐसे में हाथों का गंदा होना तय है। आज भी बहुत से लोग रुमाल न होने पर टेबल क्लॉथ या परदे से ही हाथ पोंछ लेते हैं आपको जानकर हैरानी होगी कि Bollywood के भाईजान यानी Salman Khan भी ऐसा ही कुछ करते हैं। एक वीडियो में Salman Khan की एक ऐसी ही हरकत क़ैद हो गई है।

Subhash Ghai का आज (24 जनवरी) बर्थडे है। वो 78 साल के हो चुके हैं। सोमवार शाम उनका प्री-बर्थडे बैश था। इसमें Salman Khan से लेकर जया बच्चन तक कई सितारे जुटे थे। इस सेलिब्रेशन के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। सुभाष घई के साथ काम कर चुके ज्यादातर लोग उनके बर्थडे में पहुंचे थे। हालांकि शाहरुख खान नहीं थे। वहीं जैकी श्रॉफ के हाथ में स्पेशल गिफ्ट था। वह चांदी के पॉट में एक पौधा लेकर आए थे। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो देखने वाले लोग तारीफ कर रहे हैं।

Subhash Ghai ने अपने बर्थडे से पहले शानदार पार्टी रखी। इसमें फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे पहुंचे। सुभाष घई के साथ फिल्म ताल में काम कर चुकीं ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन के साथ आई थीं। उनकी सास जया बच्चन ने भी पार्टी में शिरकत की। हालांकि वह जल्दी निकल गई थीं। वहीं Salman Khan का भी वीडियो वायरल है। उन्होंने सुभाष घई को केक खिलाया। बता दें कि वह उनके साथ युवराज फिल्म में लीड रोल कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Salman Khan के वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं। क्लिप में सुभाष घई और Salman Khan एक-दूसरे को केक खिला रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, सलमान भाई ने बिग बॉस में यही कपड़े पहने थे। एक और ने लिखा है, शेरा अलग ही एटीट्यूड में रहता है। एक यूजर ने लिखा है, सलमान ने भी टेबल क्लॉथ पर हाथ पोंछा।

यह भी पढ़ें – Weather Update: Delhi-NCR में मौसम ने ली करवट, छाता लेकर ही घर से निकलें

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है