Bollywood में किसी फिल्म के हिट होने के बाद एक्टर हो या एक्ट्रेस उसकी डिमांड बढ़ जाती है लेकिन Salman Khan के साथ ऐसा नहीं हुआ था। फिल्म के हिट होने के बावजूद Salman Khan बेरोज़गार हो गए थे।

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ Salman Khan के करियर में भले ही मील का पत्थर साबित हुई हो, लेकिन विडंबना यह है कि इसके रिलीज होने के बाद सलमान को फिल्मों की कमी का सामना करना पड़ा। वह एक्ट्रेस Bhagyashree की वजह से बेरोज़गारी का सामना करना पड़ा था। हालांकि उनके कुछ दिनों बाद वह अपने पिता सलीम खान की पहल से इस मुसीबत से उबर पाए थे। ये बातें Salman Khan ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताईं।

‘मैंने प्यार किया’ वर्ष 1989 में रिलीज हुई एक Bollywood Musical Romance Drama है, जिसका निर्देशन सूरज आर बडजात्या ने किया है। सूरज के निर्देशन में बनी उनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों ने समान रूप से पसंद दिया और यह उस दशक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

Salman Khan ने बताया – ‘मैंने प्यार किया’ रिलीज होने के बाद चार या पांच महीने तक मुझे कोई काम नहीं मिला। मैंने सोचा। मुझे कोई काम भी नहीं मिलेगा क्योंकि Bhagyashree ने फैसला किया कि वह शादी कर लेंगी और फिल्में छोड़ देंगी। और उन्होन जाके शादी कर ली और पूरा क्रेडिट, जो क्रेडिट होता है फिल्म का, वो लेके भाग गईं। इंडस्ट्री के सभी लोगों ने सोचा कि यह काम करने का मुख्य कारण है और मैं बस वहीं था।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है