साउथ के सितारों से मिलने पहुंचे Salman Khan, जानें वजह

0
194

Bollywood के भाईजान इन दिनों काफी बिज़ी चल रहे हैं। इस वक़्त Salman Khan हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के सिलसिले में वह काफी दिनों से हैदराबाद में ही हैं। 6 जून को Salman Khan को कड़ी सुरक्षा के साथ मुंबई से रवाना होते हुए स्पॉट किया गया था। फिल्म में Salman Khan के अपोजिट पूजा हेगड़े हैं।

बिज़ी शेड्यूल होने के बाद भी वो दोस्तों से मिलने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते हैं। एक तरफ Salman Khan हैदराबाद में शूटिंग कर रहे हैं इसी बीच फिल्म ‘RRR’ स्टार Ram Charan ने अपने घर पर Salman Khan को आमंत्रित किया है। Salman Khan के साथ उनकी तस्वीर सामने आई है। इस दौरान ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी मौजूद रहीं।

फिल्म फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ इस साल 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। खबरें हैं कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में राम चरण मेहमान भूमिका में नज़र आ सकते हैं। सामने आई तस्वीर में राम चरण, पूजा हेगड़े, राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला, Salman Khan और वेंकटेश दग्गुबाती हैं। उपासना ने अपने पालतू कुत्ते राइम को हाथों में उठाया हुआ है। राइम के नाम से बने सोशल मीडिया पेज पर यह तस्वीर शेयर की गई है। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से शहनाज गिल डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में जस्सी गिल, पलक तिवारी और राघव जुयाल भी हैं। बताया जा रहा है कि Salman Khan चाहते हैं फिल्म बड़े पैमाने पर बने। उनका ही आइडिया था कि इसके लिए राम चरण को अप्रोच किया जाए। राम चरण के अलावा वेंकटेश भी फिल्म का हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें – हिंदू संगठन की Gurugram नगर निगम से मांग, मीट बिक्री के लिए कोई नया License जारी नहीं किया जाए

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है