Home Entertainment Bollywood Salman Khan और उनके पिता को मिली धमकी भरी चिट्ठी

Salman Khan और उनके पिता को मिली धमकी भरी चिट्ठी

0

पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala पर अटैक होने के बाद से ही Bollywood के भाईजान की जान को भी ख़तरा बताया जा रहा है। हद तो तब हो गई जब Salman Khan संग उनके पिता Salim Khan को भी धमकी दे दी गई। दरअसल Salman Khan और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र मिला है। लेटर के आधार पर मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुंबई पुलिस की तरफ से ररिवार(5 जून) को यह जानकारी दी गई। इस मामले में बांद्रा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है। बता दें कि पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद से ही Salman Khan की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। रविवार को उस समय पुलिस के हांथ-पांव फूल गए जब Salman Khan और पिता सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी मिली। आनन-फानन में पुलिस ने चिट्ठी के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूसेवाला हत्याकांड के बाद Salman Khan की सुरक्षा को बढ़ाने के पीछे वजह लॉरेंस बिश्नोई है। जिसके गैंग का नाम इस कांड में आ रहा है। काले हिरण शिकार मामले में जब सलमान खान नाम आया तो बिश्नोई ने Salman Khan को धमकी दी थी। इस संबंध में बिश्नोई के गैंग का कहना था कि काले हिरण को काफी मानता था और Salman Khan का ऐसे केस में नाम आने के बाद से उनके समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि जिस चिट्ठी के जरिए Salman Khan और उनके पिता सलीम खान को धमकी दी गई है उसमें क्या-क्या लिखा है। इसके अलावा इस चिट्ठी को किसने भेजा है और वो क्या चाहता है?

यह भी पढ़ें – Shah Rukh Khan भी हुए Corona पॉज़िटिव

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version