Saira Banu की होगी एंजियोग्राफी, कई दिनों से सांस लेने में हो रही है तकलीफ

0
352

Bollywood के बड़े एक्टर Dilip Kumar की पत्नी और जानी मानी अदाकारा Saira Banu पिछले कुछ समय से बीमार हैं। उन्हें ब्लड प्रेशर और Sugar Level के बढ़ने की वजह से सांस लेने में दिक्कत हो रही है। खऱाब तबियत की वजह से Saira Banu मुम्बई के खार स्थित हिंदूजा अस्पताल में भर्ती हैं, जहां ICU में उनका इलाज चल रहा है।

ख़बरों के मुताबिक 77 साल की Saira Banu के हार्ट के लेफ्ट वेंट्रिकुलर में अवरोध पैदा हो गया है, जिसे अच्छी तरह से समझने और फिर उसके आधार पर आगे का इलाज करने के लिए डॉक्टरों ने उनकी एंजियोग्राफी करने‌ का फैसला किया है।

एक लम्बे समय से Dilip Kumar और Saira Banu के पारिवारिक मित्र और प्रवक्ता रहे फैजल फारूकी ने बातचीत करते हुए कहा, “डॉक्टरों संदेह है कि Saira Banu के हार्ट के लेफ्ट वेंट्रिकुलर में किसी तरह का अवरोध पैदा हो गया है। यही वजह कि Saira जी का इलाज कर रहे डॉक्टर निखिल गोखले ने उनकी एंजियोग्राफी का फैसला किया है, जिससे साफ हो जाएगा कि उन्हें किस तरह की समस्याएं हैं और आगे चलकर किस तरह से उनका इलाज किया जाना है।”

फैजल ने बताया कि Saira Banu की हालत स्थिर और पहले से काफी बेहतर है और उनकी उम्र को देखते हुए Doctors सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं। फैजल फारूकी ने‌ कहा कि Saira Banu की तबीयत को लेकर किसी तरह की चिंता की बात नहीं है।

यह भी पढ़ें: Farah Khan हुई Corona पॉजिटिव

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है