Saif Ali Khan ने बेटों के लिए जारी की नसीहत

0
63

अक्सर आपने देखा होगा कि अमीर इंसान अपने बच्चों के लिए वसीहत तैयार करता है लेकिन नवाब साहब ने तो अपने बेटों को अभी से नसीहत दे डाली है। Bollywood एक्टर Saif Ali Khan अपने बेटों के लिए काफी फिक्रमंद हैं। Saif Ali Khan का जन्म भले ही बड़े घराने हुआ लेकिन उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई बार उतार-चढ़ाव देखा।

Bollywood Industry में एक लंबा सफर तय करने वाले और कई हिट फिल्में देने वाले Saif Ali Khan ने कभी भी करियर के लिए रिस्क लेना नहीं छोड़ा। वो एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरे, शायद यही खूबी है कि दर्शक उनके दिवाने हैं। अब यही सलाह Saif Ali Khan ने अपने तीनों बेटों इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के लिए एक सलाह दी है।

Saif Ali Khan के कहा है कि अगर उनके तीनों बेटे एक्टिंग की दुनिया में आते हैं और उनके नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं तो उन्हें गलतियां करने से नहीं शर्माना चाहिए और अपने साथी अभिनेताओं से सीखना चाहिए। सैफ ने कहा, “हमारे आस-पास बहुत सारे लोग हैं, बड़े सितारे और शानदार अभिनेता, जिनसे सीखना चाहिए। गलतियां भी करें लेकिन ये भी जरूरी की उन गलतियों से सीखें और बेहतर बनने और बनाने की लगातार कोशिश करते रहे। Saif Ali Khan आगे कहते हैं – मेरे कहने का केवल निष्कर्ष ये है कि आप जिस दुनिया में रहते हैं, उसमें आपको योगदान देना जरूरी है। जैसे हमने एंटरटेनमेंट चुना है और यह निश्चित करें यह मनोरंजन ही है।

Saif Ali Khan आगे कहते है कि अगर आप लोगों को एंटरटेन करने के लिए अभिनेता बने हैं तो अपने रोल को मज़ा लेकर सभी रोल निभाएं। ऐसा उन्हें (बच्चों) भी करना चाहिए। यहां Saif Ali Khan के कहने का मतलब ये है कि उन्होंने दुनिया में योगदान देने के लिए एक्टिंग को चुना है। इसलिए बिना किसी झिझक के अपना काम करें और उसी पर फोक्स करें।

यह भी पढ़ें: ‘जनहित में जारी’ का मोशन पोस्टर आया सामने, Nushrratt पड़ेगी सब…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है