Sachin Tendulkar को BCCI में मिल सकती है बड़ी ज़िम्मेदारी

0
146

इंडियन Cricket में Sachin Tendulkar का क्या मुक़ाम है ये बताना ज़रूरी नहीं है। अब दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक Sachin Tendulkar को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) में बड़ी ज़िम्मेदारी मिल सकती है। Sachin Tendulkar के साथ Sourav Ganguly, Rahul Dravid और वीवीएस लक्ष्मण भारतीय क्रिकेट सबसे बड़े चेहरों में शामिल हैं।

मौजूदा समय में Sourav Ganguly, BCCI के अध्यक्ष हैं तो वहीं Rahul Dravid को हाल में टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया है। उन दोनों के अलावा लक्ष्मण को नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) का प्रमुख बनाया गया है लेकिन Sachin Tendulkar ही बचे हुए हैं, जिन्हें BCCI में अब तक कोई ज़िम्मेदारी नहीं मिली है। हालांकि BCCI के सचिव जय शाह ने अब संकेत दिए हैं Sachin Tendulkar भी बोर्ड के किसी नए रोल में दिख सकते हैं।

खबरों के मुताबिक, BCCI के सचिव जय शाह ने कहा है कि Rahul Dravid को हेड कोच और लक्ष्मण को एनसीए हेड चुनने के बाद Sachin Tendulkar को भी बोर्ड में कोई रोल मिल सकता है। शाह ने कहा है कि वह इसके लिए ‘क्रिकेट के भगवान’ को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि Sachin Tendulkar को सेलेक्शन कमिटी में कोई भूमिका दी जा सकती है। वहीं, Sachin Tendulkar का इस बारे में अबतक कोई बयान नहीं आया है। लेकिन खबरों में कहा गया है कि BCCI सचिव भारत के महान बल्लेबाज Sachin Tendulkar को मनाने का प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Shabaash Mithu : पिता के कारण पहले प्यार से Mithali Raj ने बना ली थी दूरी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है