Sachin Pilot जयपुर से अपने आवास से बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ पहुंचेंगे दौसा

किसानों के सपोर्ट में अब Congress Party भी खुल कर सामने आने लगी है। कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के समर्थन में उतरी कांग्रेस लगातार इन कानूनों को किसानों के खिलाफ बता रही है। ऐसे में राजस्थान के Former Deputy CM Sachin Pilot इस महीने तीन स्थानों पर किसान सभा को संबोधित करेंगे।

आज सबसे पहले Sachin Pilot दौसा में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि दौसा में किसान महापंचायत के जरिए कांग्रेस हाईकमान को Sachin Pilot अपनी ताकत दिखाएंगे। राजस्थान में जिस तरह के सियासी हालात हैं, उसे देखते हुए इसे पायलट के शक्ति प्रदर्शन से जोड़कर भी देखा जा रहा है। इसके बाद 9 फरवरी को भरतपुर के बयाना और फिर 17 फरवरी को चाकसू क्षेत्र के कोटखावदा में पायलट किसान सभा को संबोधित करेंगे।

किसान सम्मेलन में सचिन कैंप के तमाम विधायकों और दौसा जिले के कांग्रेस नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है। वहीं दौसा के राजेश पायलट स्टेडियम में सुबह 11 बजे होने वाले किसान सम्मेलन में भीड़ जुटाने का जिम्मा कांग्रेस विधायक मुरारी मीणा और जीआर खटाणा ने संभाल रखा है। बीते कई दिनों से दोनों विधायक पूरे जिले में गांव-गांव ढाणी-ढाणी घूमकर लोगों से किसान सम्मेलन में आने की अपील करते नजर आ रहे हैं। किसान सम्मेलन के मद्देनजर जिला प्रशासन भी अलर्ट पर है। स्टेडियम के आसपास सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 400 पुलिसकर्मियों को  स्टेडियम के आसपास तैनात किया गया है।

Former Deputy CM Sachin Pilot जयपुर से अपने आवास से बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ दौसा पहुंचेंगे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से हाईवे पर जगह-जगह उनका स्वागत किया जाएगा। इससे पहले भी कई जगह पर सचिन पायलट पहुंचे तो उनके साथ समर्थकों का कई किलोमीटर लंबा काफिला चलता नजर आया और आज भी ऐसी ही स्थिति होगी।

Sachin Pilot 9 फरवरी को बयाना के दौरे पर रहेंगे। बयाना में Sachin Pilot का एक धार्मिक आयोजन में शिरकत करने का कार्यक्रम है, जिसमें उनकी जनसभा भी होगी। इसी तरह 17 फरवरी को चाकसू के कोटखावदा कस्बे में Sachin Pilot के पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट की मूर्ति अनावरण का कार्यक्रम और भगवान देवनारायण मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम में भी बड़ी तादाद में लोग पहुंचेंगे। Sachin Pilot यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें: PM मोदी की भतीजी होने पर कार्यकर्ता को नहीं मिला AMC के लिए BJP का टिकट

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है