जितना लोग Coronavirus से डरे उतना Film ‘Roohi’ उन्हें डरा नहीं सकी। रूही ने दूसरे दिन 2.25 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। हालांकि कहा जा रहा है कि Working Day होने की वजह से कम लोग सिनेमाघरों में पहुंच पाएं। वहीं शनिवार और रविवार को Film को अच्छे दर्शक मिल सकते हैं। वहीं Roohi ने पहले दिन 3.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यानी Film अभी तक कुल 5.31 करोड़ रुपये का Box Office Collection कर चुकी है।

ISRO को मिली कामयाबी, लॉन्च किया Sounding Rocket RH-60

11 मार्च को RajkummarRao,Janhvi Kapoor और Varun Sharma की Horror-Comedy Film ‘Roohi’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। Covid-19 की वजह से लंबे वक्त के बाद कोई New Film थिएटर में रिलीज हुई है। वहीं Film को क्रिटिक्स से ठीक ठाक रिव्यूज और दर्शकों का भी ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Roohi में एक छोटे कस्बे के दो दोस्त भंवरा पांडेय (Rajkummar Rao) और कतन्नी (Varun Sharma), रूही (Janhvi Kapoor) के चक्कर में फंस जाते हैं। दोनों जर्नलिस्ट बने हैं और Part time Kidnapping करते हैं। ‘पकड़वा विवाह’ के लिए होने वाला एक दूल्हा उन्हें Roohi को Kidnap करने के लिए हायर करता है। दोनों को देखने में तो रूही साधारण लड़की लगती है लेकिन बाद में पता चलता है कि उसकी उस पर अफजा की आत्मा ने कब्जा किया है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है