कभी Ronit Roy करते थे इस एक्टर के बॉडीगार्ड की नौकरी

0
553

इंसान ज़िंदगी में कुछ करना चाहे तो कोशिश ज़रूर करे, देर से ही सही लेकिन सफलता ज़रूर मिलती है। कुछ ऐसा ही साबित करके दिखाया है टीवी स्टार Ronit Roy ने। शायद ही किसी को पता हो कि आज खुद की पहचान बना चुके Ronit Roy कभी बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बॉडीगार्ड की नौकरी किया करते थे।

एक इंटरव्यू के दौरान टीवी स्टार Ronit Roy ने खुलासा किया कि ‘मैंने दो साल तक आमिर के बॉडीगार्ड के रुप में काम किया था। मैं उनके साथ काफी समय से साथ था। मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं प्रचार के लिए उनके नाम का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन वे दो साल मेरे जीवन के सबसे मूल्यवान साल थे। आमिर खान अपने काम को लेकर काफी कड़ी मेहनत करते हैं। उन्होंने बताया कि मैं स्टार बनना चाहता था। मैंने सोचा कि मैं एक्टर बनना चाहता हूं लेकिन मुझे 15 सालों में पता चल गया कि मैं स्टार ही बनने मुंबई आया था। मैं वो बड़ी गाड़ियां चाहता था और चाहता था कि लड़कियां मेरा नाम चिल्लाएं। हालांकि मैंने 5-6 सालों तक काम नहीं किया। तब मैंने महसूस किया कि एक एक्टर होने का स्टारडम से कोई लेना देना नहीं है।

Ronit Roy ने आगे बताया- किस्मत से मैंने आमिर खान के लिए दो सालों तक काम किया। मैं उनका बॉडीगार्ड था। मैंने अपनी कंपनी शुरू की थी क्योंकि मेरे पास कोई काम नहीं था। मुझे खुशकिस्मती से आमिर खान के साथ वक्त बिताने का मौका मिला, मैंने सीखा कि काम के प्रति लगन और मेहनत क्या होती है। कई मायनों में आमिर खान ने मेरी मदद की। उन्होंने मेरे लिए वो खिड़कियां खोल दीं। इसके बाद मैंने बड़ी कार और अपार्टमेंट्स के बारे में परवाह करना बंद कर दिया। मैं अपनी क्राफ्ट सीखना चाहता था। किस्मत से उस वक्त मेरी जिंदगी में एकता कपूर दो बड़े शोज लेकर आईं और मैं सीख ही रहा हूं, ये सिलसिला आज भी जारी है।

Ronit Roy ने आगे बताया कि इंडस्ट्री में उन्हें किस तरह की बातें सुननी पड़ीं। उन्होंने कहा- एक बार मेरे मैनेजर को कहा गया कि हम Ronit Roy को क्यों कास्ट करें? उनसे बेहतर तो जूनियर आर्टिस्ट हैं। मुझे उस वक्त समझ नहीं आया। लेकिन आज मैं समझता हूं कि उनका कहने का क्या मतलब था और ये वाकई दुख पहुंचाने वाला था। बता दें कि टीवी स्टार Ronit Roy ने अनुराग कश्यप की फिल्म उड़ान में भी अभिनय किया था।

यह भी पढ़ें – Ranbir Kapoor ने किया कुछ ऐसा फैंस बोले, ये Alia Bhatt से प्यार नहीं करता

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है