जानें,विकास दुबे एनकाउंटर और रोहित शेट्टी का क्या है कनेक्शन

कई दिनों से सोशल मीडिया हो या मीडिया हर जगह बस विकास दुबे का नाम ही छाया हुआ है। कानपुर के बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिस वालों की हत्या करने वाले पांच लाख के इनामी विकास दुबे को आज (10 जुलाई) एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया। ये एनकाउंटर रोहित शेट्टी की फिल्म का हिस्सा प्रतीत होता है जिस वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवा रहे हैं।

रोहित शेट्टी की अधिकांश फिल्में एक्शन बेस्ड होती हैं। सिंघम, सिंबा में उन्होंने पुलिस के एक्शन के साथ एंटरटेनमेंट का भी खास ख्याल रखा जिसको दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। जल्द ही उनकी फिल्म सूर्यवंशी आने वाली है जिसमे अक्षय कुमार नज़र आएंगे। रोहित शेट्टी की मूवीज में ज्यादातर पुलिस और गुंडों के बीच भ‍िड़ंत दिखाई गई है, जिसमें एनकाउंटर्स के भी सीन मौजूद होते हैं। बता दें कि कुख्यात विकास दुबे का आज बिल्कुल फ़िल्मी अंदाज़ में अंत हो गया। विकास दुबे को उज्जैन से वापस कानपुर ले जाते समय एक हादसा हुआ और इस हादसे में एसटीएफ की गाड़ी पलट गई, जिसमें विकास दुबे बैठा था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान उसने भागने की कोशिश की और पुलिस ने उसका एनकाउंटर कर दिया। इस एनकाउंटर के बाद से ही सोशल मीडिया पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ट्विटर पर छाए हुए हैं।

कौन है एमपी का वो बड़ा नेता जिसकी वजह से सही सलामत उज्जैन पहुंचा विकास दुबे

ट्व‍िटर पर यूजर्स ने रोहित शेट्टी की फिल्मों से लेकर पुलिस के साथ उनकी फोटो शेयर की है। एक यूजर ने लिखा- ‘अब रोहित शेट्टी कह रहे होंगे-ये तो मेरी वाली स्क्र‍िप्ट है।’ वहीं, एक अन्य ने लिखा- ‘जिस तरह से कार पलटी है, मैं सोच रहा हूं रोहित शेट्टी को इस स्क्र‍िप्ट के लिए बुलाया गया था।’

rohit shetty

 

 एक यूजर ने लिखा है- एनकाउंटर स्टोरी फिल्म की तरह है। पुलिस को फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट लिखनी चाहिए। रोहित शेट्टी लोकेशन को जानना चाहते हैं।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है