दूसरे वनडे के दौरान दर्द से कराह उठे Rohit Sharma, पहुंचे अस्पताल

0
180

कोई सा भी खेल हो अगर अच्छा प्लेयर चोटिल हो जाए तो खेल में वो बात नहीं रहती है। Rohit Sharma दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। दूसरे वनडे में कैच लेने के दौरान वे घायल हो गए। सीरीज में टीम इंडिया 0-1 से पीछे चल रही है। मैच में तेज गेंदबाज कुलदीप सेन भी नहीं खेल रहे हैं। वे भी चोटिल हैं।

फ़िलहाल सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम को यह मैच जीतना जरूरी है। 2015 में बांग्लादेश में दोनों टीमों के बीच अंतिम सीरीज खेली गई थी, तब मेजबान बांग्लादेश को 2-1 से जीत मिली थी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की बात करें तो अभी भारतीय टीम फाइनल की रेस में बनी हुई है और वह टेबल में अभी नंबर-4 पर है। ऑस्ट्रेलिया की टीम टॉप पर चल रही है। उसने पिछले दिनों वेस्टइंडीज को मात दी।

मैच का दूसरे ओवर तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज डाल रहे थे। चौथी गेंद पर बल्लेबाज अनामुल हक के बल्ले से गेंद लगकर दूसरी स्लिप में गई। रोहित इस पर कैच नहीं पकड़ सके और उनकी उंगली से खून निकलने लगा। इसके बाद वे मैदान से बाहर चले गए। चोट कितनी गहरी है। इसकी जांच के लिए उन्हें अस्पताल भेजा गया है। रोहित मैच में बतौर ओपनर उतरते हैं। हालांकि पहले मैच में वे कुछ खास खेल नहीं दिखा सके थे।

सीरीज शुरू होने से पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी चोट के कारण बाहर हो गए थे। 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ 14 दिसंबर से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट कप्तान Rohit Sharma को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहेगी। यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। इससे पहले तीसरा वनडे 10 दिसंबर को खेला जाना है।

यह भी पढ़ें – Delhi MCD Election Results: रुझानों में AAP बहुमत के पार, BJP रह गई पीछे

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है