सुशांत सिंह के चक्कर में बर्बाद हो रहा, रिया चक्रवर्ती का करियर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद से ही रिया चक्रवर्ती चर्चा में बनी हुई हैं। सुशांत के पिता की ओर से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई है, तब से रिया की परेशानियां कम होने का नाम नही लें रही हैं। पहले ही रिया का फ़िल्मी करियर कुछ खास नही चल रहा था अब उनको अपकमिंग फिल्म से मेकर्स ने निकाल दिया है।

अभिनेत्री जिया खान की मां ने किया खुलासा

सुशांत सिंह के मामले में रिया चक्रवर्ती कितनी गुनहगार हैं ये तो कह पाना फ़िलहाल मुश्किल है लेकिन सुशांत सिंह के जाने के बाद रिया का थोड़ा बहुत चलता हुआ फिल्मी करियर अब बिलकुल ही बंद होता नज़र आ रहा है।

रिया चक्रवर्ती  के हाथ से फिल्म ‘चिकन बिरयानी’ और ‘ये है इंडिया’ निकल गई है। ख़बरों के मुताबिक इन फिल्मों के फिल्म मेकर लोम हर्ष ने बताया कि रिया चक्रवर्ती को अपकमिंग फिल्म में लीड रोल से हटा दिया गया है। साथ ही उन्होंने सुशांत के केस और उससे रिया के कनेक्शन को लेकर भी बात की है। अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए हर्ष ने कहा, ‘ कुछ समय पहले जब हम कास्टिंग विकल्प देख रहे थे तो हम रिया चक्रवर्ती पर विचार कर रहे थे, क्योंकि वह मेकर्स की पसंद थी। हालांकि, कोविड-19 की वजह से हमनें फिल्म आगे बढ़ा दी है और अब जो कुछ भी हो रहा है, उसके बाद ये सुशांत सिंह राजपूत वाला विवाद, जहां रिया एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है, इसलिए हम यह कहते काफी भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं कि हमने उन्हें कास्ट करने का फैसला नहीं किया है।

सुशांत की मौत आत्महत्या या हत्या…सस्पेंस बरकरार…

बताया तो यहां तक जा रहा है कि हर्ष ने रिया से मिलने की बात से इंकार कर दिया है। उन्होंने बताया, ‘हमारे पास एक टीम है। जैसा कि मैंने कहा कि हम फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए रिया पर विचार कर रहे थे और वह संभावित एक्टर्स की सूची में थी। लेकिन सुशांत के निधन के बाद, हमने तुरंत रिया चक्रवर्ती को चुनने का विचार छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि हम अगली फिल्म की योजना बना रहे हैं और जैसे ही कोविड-19 मामलों की संख्या में कमी आती है, हम अपना काम शुरू कर देंगे।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है