Rhea Chakraborty इस तरह पहुंचाती थीं Sushant Singh तक गांजा

0
186

कहते हैं बुरे कामों का फल बुरा ही होता है कुछ ऐसा ही शायद अब Rhea Chakraborty के साथ भी हो सकता है। ड्रग्स मामले में Bollywood एक्ट्रेस Rhea Chakraborty की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दावा किया है कि Rhea Chakraborty ने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती समेत बाकी आरोपियों से कई बार गांजा लिया था। NCB का आरोप है कि Rhea Chakraborty ने यही गांजा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भी दिया।

NCB ने कोर्ट में 35 आरोपियों के खिलाफ पिछले महीने ड्राफ्ट चार्जेज फाइल किए थे। जिनकी डिटेल्स मंगलवार को उपलब्ध करवाई गईं। NCB के मुताबिक सभी आरोपियों ने मार्च 2020 और दिसंबर 2020 के बीच मिलकर साजिश रची थी ताकि वो बॉलीवुड और अन्य हाई सोसायटी में नशीले पदार्थों का डिस्ट्रिब्यूशन कर सकें और उन्हें खरीद-बेच सकें। आरोपों के मुताबिक इन सभी आरोपियों ने मुंबई में नशीले पदार्थों की तस्करी को बढ़ावा देने के लिए पैसे का लेनदेन भी किया।

NCB ने अपनी रिपोर्ट में जिन नशीले पदार्थों की बात कही है उनमें गाजा, चरस, कोकीन और अन्य तरह के पदार्थों की बात कही है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां इस मामले की तहकीकात में लगी थीं। NCB ने इस मामले में सबसे पहले Rhea Chakraborty को हिरासत में लिया था और सितंबर 2020 में उन्हें पहली बार गिरफ्तार किया गया। हालांकि सिर्फ 1 महीने के बाद Rhea Chakraborty को जमानत मिल गई थी।

Rhea Chakraborty पर ड्रग्स कंज्यूम करने और इसे प्रोक्योर करने जैसे तमाम गंभीर आरोप लगे थे। Sushant Singh Rajput के पिता द्वारा जो FIR करवाई गई थी उसमें लगाए गए आरोप तो Rhea Chakraborty पर सिद्ध नहीं हुए लेकिन ड्रग्स मामले में वह बुरी तरह फंस गईं जिस पर जांच अभी तक चल रही है।

ड्राफ्ट चार्जेज के मुताबिक Rhea Chakraborty के भाई शोविक चक्रवर्ती लगातार ड्रग पैडलर्स के संपर्क में थे और सह-आरोपियों के साथ मिलकर उन्होंने कई बार डिलीवरी ली थी। ये डिलीवरीज Sushant Singh Rajput तक पहुंचाई जाती थीं। ड्राफ्ट चार्जेज में बताया गया कि Rhea Chakraborty ने भी सैमुएल मिरांडा, शोविक, दीपेश और अन्य लोगों से ड्रग्स की तमाम डिलीवरीज ली थीं।

यह भी पढ़ें – Gotabaya के भागने पर बढ़ा बवाल, अब Sri Lanka में लगा आपातकाल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है