Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में ‘मोबाइल बैन’ की वजह आई सामने

0
250

शादी हो या कोई छोटा मोटा फंक्शन उसमे फोटो न क्लिक हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। लेकिन Bollywood के दो बड़े सितारों Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में ‘मोबाइल बैन’ रहेगा, लेकिन क्यों…? इस बात के पीछे की वजह अब सामने आ गई है।

Bollywood एक्टर Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान कपल की ओर से नहीं किया गया है लेकिन बावजूद इसके Bollywood गलियारों में दोनों की शादी को लेकर तमाम तरह की खबरें लगातार आ रही हैं। अब एक ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने अपनी शादी की तस्वीरें एक International Magazine को बेच दी हैं।

इससे पहले International Celebrity Priyanka Chopra और Nick Jonas ये काम कर चुके हैं। बता दें कि Priyanka Chopra और Nick Jonas ने भी अपनी शादी की तस्वीरें एक International Magazine को बेची थीं। जहां तक Vicky और Katrina की शादी की बात है तो खबर है कि ये कपल शुक्रवार को कोर्ट मैरिज कर सकता है। इसके बाद 9 दिसंबर को दोनों राजस्थान के रणथंभौर में 7 फेरे लेंगे। जानकारी के मुताबिक 700 साल पुराने इस किले में दोनों सितारे बेहद रॉयल अंदाज में शादी करने वाले हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि Vicky Kaushal और Katrina Kaif नहीं चाहते हैं कि उनकी शादी की तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हों। एक रिपोर्ट के मुताबिक इसके पीछे की वजह काफी सीक्रेट रखी गई थी। अब ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरों के राइट्स एक बड़ी Magazine Brand को बेचे हैं। यानि संभव है कि फैंस को अब दोनों की शादी की तस्वीरें सीधे सेलेब्रिटीज के अकाउंट से ही मिलेंगी।

यह भी पढ़ें – Salman Khan की इस हरक़त की वजह से भतीजे ने कर दी थी उनकी पिटाई

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है