चुनाव प्रचार के दौरान ये कर बैठे Ravi Kishan, पुलिस ने की शिकायत

0
223

चुनाव से पहले नेता हो या अभिनेता जनता के बीच प्रचार करने ज़रूर जाता है। Corona virus से अभी भी देश को निजात नहीं मिली है ये जानते हुए भी लोग Corona Guidelines का पालन सही से नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने आचार संहिता और Corona प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने को लेकर भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और भाजपा सांसद Ravi Kishan के खिलाफ निर्वाचन अधिकारियों को शिकायत दी है।

Ravi Kishan पर आरोप है कि उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान उल्लंघन किया। इस मामले में पुलिस ने चुनाव अधिकारी को विस्तृत रिपोर्ट भेजी है। उनके आदेश आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) इला मारन ने बताया कि भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और भाजपा के सांसद Ravi Kishan रविवार(30 जनवरी) को नोएडा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने आए थे। उन्होंने बताया कि इस दौरान चोटपुर कॉलोनी में चुनाव प्रचार के समय आदर्श आचार संहिता तथा Covid -19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन हुआ। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस दौरान नियमों का उल्लंघन नजर आया।

इला मारन ने कहा कि वीडियो के आधार पर पुलिस ने इसकी विस्तृत रिपोर्ट बनाकर नोएडा विधान सभा के निर्वाचन अधिकारी को भेजा है। उनके आदेश के बाद इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें – विधानसभा चुनाव के लिए Election Commission ने जारी की नई गाइडलाइन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है