करन-अर्जुन के पड़ोसी बनने जा रहे हैं Ranveer Singh

0
145

मुंबई के ख़ुद का घर बनाने का सपना तो न जाने कितने लोग देखते होंगे लेकिन ये सपना कुछ लोगों का ही पूरा हो पाता है। Bollywood एक्टर Ranveer Singh अब करन अर्जुन के पड़ोसी बनने वाले हैं। करन अर्जुन से हमारा मतलब है Ranveer Singh अब सलमान खान और शाहरुख खान के पड़ोसी बनने वाले हैं। Ranveer Singh और उनके पिता जगजीत सुंदर सिंह भवनानी की फर्म Oh Five Oh Media Works LLP ने बांद्रा में एक रियल स्टेट डील पर साइन किया है।

Ranveer Singh का ये आशियाना एक क्वाड्रो प्लेक्स है। जिसमें 19 पार्किंग की सुविधा है। इस नए घर से उन्हें बैंडस्टैंड से अरब सागर का खूबसूरत व्यू दिखेगा। इस प्रॉपर्टी के लिए Ranveer Singh ने तगड़ी कीमत चुकाई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह रियल स्टेट डील 119 करोड़ रुपये की है। पता चला है कि Oh Five Oh Media Works LLP ने 8 जुलाई 2022 16 से 19वें फ्लोर तक इस क्वॉड्राप्लेक्स के एग्रीमेंट पर दस्तखत किए हैं। यह बांद्रा के बैंडस्टैंड पर सागर रेशम को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी की प्रॉपर्टी है जिसका कंस्ट्रक्शन हो रहा है। रजिस्टर्ड पेपर्स के मुताबिक, जगजीत सुंदरसिंह भवनानी ने इन डॉक्यूमेंट्स पर साइन किया है। कुल कीमत 118.94 करोड़ रुपये दी गई है जहां रजिस्ट्रेशन के लिए 7.13 करोड़ रुपये स्टाम्प ड्यूटी के चुकाए गए हैं। कार्पेट एरिया 11,266 स्क्वैयर फीट है, जिसमें 1300 स्क्वैयर फीट का टैरेस है। साथ में ओनर को 19 कारें पार्क करने की सुविधा मिलेगी। टैरेस एरिया को हटा दें तो पर स्क्वैयर फीट की कीमत 1.05 लाख रुपये है। इस मामले में जगजीत सिंह भवनानी की तरफ से कोई कमेंट नहीं मिल पाया।

यह भी पढ़ें – Delhi में Bijli हुई महंगी, इस महीने से ही देना होगा बढ़ा हुआ बिल 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है