Home Entertainment Bollywood Ranveer Singh लेकर आ रहे हैं ‘Circus’, पत्नी Deepika Padukone भी दिखाएंगी...

Ranveer Singh लेकर आ रहे हैं ‘Circus’, पत्नी Deepika Padukone भी दिखाएंगी जलवा

0

Bollywood एक्टर Ranveer Singh जल्द ही अपने फैंस को ‘Circus’ दिखाने वाले हैं। Ranveer Singh के फैंस उन्हें हर किरदार में पसंद करते हैं। उनकी हर फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार होता है। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Circus’ में Ranveer Singh नए अवतार से फैंस को एंटरटेन करते नज़र आएंगे। हाल ही में फिल्म ‘Circus’ का ट्रेलर रिलीज़ किया है। फैंस को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।

कुछ दिन पहले Ranveer Singh की फिल्म ‘Circus’ का टीजर रिलीज किया गया था। फैंस को वह काफी पसंद आया था। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, टीजर की तरह ट्रेलर में भी फिल्म की पूरी कास्ट देखने का मौका मिला है। ये धमाकेदार ट्रेलर फैंस का दिल जीत रहा है। साथ ही Deepika Padukone ने अपने लटके झटके से तो सभी को हैरान कर दिया है। Ranveer Singh के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में हैं।

इस फिल्म की सबसे खास बात ये है कि फिल्म में Deepika Padukone ने डांस के जलवे से फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दी है। इस फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी और मजेदार डायलॉग से भरपूर है। फैंस को जल्द ही इस एंटरटेनिंग को देखने का मौका मिलेगा। अपनी इस फिल्म में रणवीर सिंह दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस फिल्म में फैंस को एक नहीं, बल्कि दो Ranveer Singh एंटरटेनमेंट का डबल डोल देने वाले हैं। क्योंकि इस फिल्म में रणवीर का डबल रोल में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग और मजेदार पंजेस आपको इस ट्रेलर को देखने पर मजबूर करते हैं। ट्रेलर में रणवीर सब पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। लेकिन पूरे ट्रेलर में तड़का लगाने का काम किया है Deepika Padukone ने। उनकी एंट्री ने सबको हैरान कर दिया है। दीपिका की एंट्री पर फैंस सीटियां बजाने पर मजबूर हो जाएंगे। Deepika Padukone ने अपने डांस का जलवा दिखाकर दर्शकों का दिल जीत लिया है। रणवीर-दीपिका एक बार फिर से साथ में पर्दे पर फैंस को एंटरटेन करते नज़र आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें – Delhi MCD Election शराब के शौकीनों के लिए बन रहा मुसीबत, शराब की बिक्री पर लगा बैन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version