निहायती बेशर्म इंसान हैं Ranveer Singh! बोले- हज़ार लोगों के सामने भी कपड़े उतार सकता हूं

0
191

Bollywood के बोल्ड एक्टर Ranveer Singh अपने अतरंगी फैशन के लिए जाने जाते हैं। एयरपोर्ट लुक हो या कोई इवेंट हो, उनके कपड़ों की हर बार चर्चा रही है। कई बार उनका मज़ाक भी बनता है लेकिन वह इन सबसे बेफिक्र अपने फैशन से कोई समझौता नहीं करते। लुक्स और कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले Ranveer Singh की अब न्यूड तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। रणवीर की ये तस्वीरें एक मैगजीन के लिए कराए गए फोटोशूट की हैं।

अपने इस न्यूड फोटोशूट को लेकर ट्रोल हो रहे Ranveer Singh ने अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में Ranveer Singh ने अपने इस फोटोशूट पर बात करते हुए ट्रोल कर रहे लोगों को करारा जवाब दिया। इंटरव्यू में Ranveer Singh ने कहा कि वह हज़ार लोगों के सामने भी कपड़े उतार सकते हैं और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। Ranveer Singh के मुताबिक फिजिकली नेकेड होना उनके लिए आसान है, लेकिन लोग उन्हें ऐसा देखकर असहज हो सकते हैं।

Ranveer Singh की ये सभी बोल्ड और न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जब से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं यूजर्स जमकर उनको ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कहे जाने वाले केआरके (KRK) ने भी एक्टर को ‘निहायती बेशर्म’ बताया है। केआरके ने Ranveer Singh की न्यूड फोटो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है।

जिसमें वो लिखते हैं कि ‘मुझे उम्मीद है कि अब आपको विश्वास हो गया होगा कि डबल ढोलकी #RanveerSingh निहायत ही बेशर्म इंसान हैं। इसलिए आप भविष्य में उनकी कोई भी फिल्म नहीं देखेंगे। अगर आप ऐसे आदमी के प्रशंसक हैं तो ये वाकई शर्मनाक है। हां और RT नहीं के लिए लाइक करें’। वहीं उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भर-भर के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

कुछ Ranveer Singh का पक्ष ले रहे हैं, लेकिन कुछ लोग उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं। इसके अलावा कुछ यूजर्स बोल रहे हैं कि ‘पैसे के लिए एक्टर कुछ भी कर सकते हैं’। एक यूजर लिखता है कि ‘जब एक महिला नग्न हो जाती है तो कोई नहीं पूछता कि Ranveer Singh से नफरत क्यों है? पूनम पांडे, सनी लियोन, बिपाशा बसु याद नहीं?’। एक और यूजर लिखता है कि ‘रणवीर प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और इस तरह के कठिन फोटोशूट को करने के लिए बहुत आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है’।

एक यूजर लिखता है कि ‘करवा लिया तो क्या हुआ, इस तरह के फोटोशूट में भी बहुत सारी तकनीकी शामिल होती हैं’। वहीं एक और यूज़र लिखता है कि ‘पता नहीं क्या मजबूरी होगी एक्टर कि जो इनको न्यूड होना पड़ा’। एक और यूजर लिखता है कि ‘ऐसे नंगे लोगो की जरूरत नही है देश और समाज मे, ऐसे लोग आने वाले जनरेशन के लिए घातक है इनका पूरी तरह बहिष्कार होना चाहिए। ऐसे नंगे नचनियों की जरूरत नही है’।

यह भी पढ़ें – Bhabi Ji Ghar Par Hai शो के कलाकार Deepesh Bhan का निधन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है