Mouni Roy के साथ फ़्लर्ट करते हुए Ranveer Singh को लगा पत्नी से डर

0
171

Bollywood का कोई स्टार हो या कोई आम आदमी किसी दूसरी औरत से फ़्लर्ट करते हुए उसे अपनी पत्नी की याद ज़रूर आती है…याद इसलिए नहीं आती कि उसे अपनी पत्नी की फ़िक्र है बल्कि इसलिए याद आती है कि कहीं मेरी इस हरकत का पत्नी को पता न चल जाए। एक्टर Ranveer Singh हाल ही में डीआईडी लिटल मास्टर के सेट पर पहुंचे। वह शो में अपनी फिल्म Jayeshbhai Jordaar के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

Ranveer Singh जहां हो और वहां मस्ती ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। शो में पहुंचने के बाद Ranveer Singh ने शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ तीनों जज मौनी रॉय, सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा के साथ खूब मस्ती की। इतना ही नहीं उन्होंने मौनी को उनके हॉट लुक के लिए भी कमेंट किया और सोनाली बेंद्रे के साथ शायरी भी की। Ranveer Singh ने इस दौरान के वीडियोज और फोटोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं।

Ranveer Singh ने इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक और सिल्वर गाउन पहने मौनी के साथ फ्लर्ट करते हैं। वह कहते हैं, ‘मौनी जी, देश में हीटवेव चल रहा है, कुछ तो रहम करो। वैसे अगर यहां ज्यादा गर्म होगा तो मेरे पास कुछ है।’ Ranveer Singh फिर फायर एक्सटिंग्विशर दिखाते हैं। फिर दूसरे वीडियो में Ranveer Singh, सोनाली के साथ खड़े होते हैं और वह उनके साथ फिल्म सरफरोश की शायरी करते हैं। इतना ही नहीं Ranveer Singh फिर एक वीडियो रेमो डिसूजा के साथ भी शेयर करते हैं जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे।

यह भी पढ़ें – किस लड़की ने दिए भरी महफ़िल में Kartik Aaryan को फ्लाइंग किस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है