Ranji Trophy: धमाल मचा रहे हैं ये प्लेयर्स, Manish Pandey ने लगाई चौके-छक्कों की झड़ी

0
178

कमाल करने वाले प्लेयर्स कभी भी खेलें कमाल ज़रूर दिखाते हैं। कुछ ऐसा ही कमाल इन दिनों Ranji Trophy में देखने को मिल रहा है। Ranji Trophy का आयोजन भारत में दो साल बाद हो रहा है, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों को देखें तो ऐसा लग ही नहीं रहा कि ये टूर्नामेंट काफी समय के बाद खेला जा रहा है। हालांकि, कुछ बल्लेबाज इस रेड बॉल वाले क्रिकेट को रेड बॉल की तरह खेल रहे हैं, लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो लाल गेंद को सफेद गेंद समझकर उसी कुटाई कर रहे हैं। उन्हीं में एक नाम Manish Pandey का है, जिन्होंने तूफानी शतक ठोका है।

Delhi की टीम के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू करते हुए अंडर 19 टीम के कप्तान यश धुल ने भी दमदार शतक ठोका। उन्होंने 18 चौकों की मदद से 150 गेंदों में 113 रन बना डाले। उन्होंने 133 गेंदों में शतक जड़ा था। Ranji Trophy के 2022 के सत्र में कर्नाटक के लिए खेल रहे दाएं हाथ के बल्लेबाज Manish Pandey ने रेलवेज के खिलाफ तूफानी शतक ठोका। Manish Pandey ने महज 83 गेंदों में अपने फर्स्ट क्लास करियर का 20वां शतक पूरा कर लिया। इस शतकीय पारी के दौरान Manish Pandey ने चौके-छक्कों की झड़ी लगा दी। उन्होंने शतक तक 9 चौके और 6 छक्के रेलवे की टीम के खिलाड़ जड़े।

कर्नाटक के लिए इस मैच में अब तक दूसरे शतकवीर सिद्धार्थ कृष्णमूर्ति हैं, जिन्होंने अपना शतक पूरा करने के लिए Manish Pandey से करीब दो गुनी गेदों का सामना किया। सिद्धार्थ ने 150 से ज्यादा गेंदों में अपना शतक पूरा किया, जो दर्शाता है कि कुछ बल्लेबाज इस लाल गेंद की सफेद गेंद की तरह पिटाई कर रहे हैं, जबकि कुछ बल्लेबाज अपना स्वभाविक गेम खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें – नौजवानों को कुंवारा नहीं रहना पड़ेगा, कर दिया है इंतज़ाम: CM Yogi

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है