Randhir Kapoor को हो गई है बीमारी,फिल्म देखकर बोले- ऋषि कहां है, फोन करो

0
183

इंसान एक न एक दिन दुनिया से चला जाता है लेकिन उसकी यादें ताउम्र लोगों के ज़हन में ताज़ा रहती हैं। Rishi Kapoor की फिल्म Sharmaji Namkeen रिलीज़ हो चुकी है। मूवी में Rishi Kapoor को देखकर फैन्स उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं फैमिली के लोग भी इमोशनल हैं। इस बीच Rishi Kapoor के बेटे Ranbir Kapoor ने एक दिल तोड़ने वाली बात बताई है।

Ranbir Kapoor ने बताया कि उनके अंकल Randhir Kapoor को भूलने की बीमारी की शुरुआती स्टेज है। फिल्म Sharmaji Namkeen देखने के बाद Randhir Kapoor को अपने भाई की याद आ गई। वह भूल गए कि Rishi Kapoor इस दुनिया में नहीं रहे। वह Ranbir Kapoor से पूछने लगे कि Rishi कहां हैं? उन्होंने अपने भाई के काम की तारीफ भी की।

Randhir Kapoor बीते दो साल में अपने दो भाई खो चुके हैं। उन्हें इस बात का गहरा सदमा लगा है। उनके भतीजे Ranbir Kapoor खुलासा किया है कि Randhir डेमेंशिया की शुरुआती स्टेज में हैं। यह भूलने की बीमारी है। एक इंटरव्यू में Ranbir Kapoor ने बताया, मेरे अंकल Randhir जिनको डेमेंशिया की शुरुआत है, वह फिल्म देखकर मेरे पास आए। बोले, डैड को बताओ कि वह शानदार हैं और वह है कहां, चलो फोन करते हैं।

यह भी पढ़ें – 5 ट्रकों में सामान भर कर Chirag Paswan से ख़ाली करवाया गया सरकारी बंगला

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है