फ्लॉप होने के कगार पर Ranbir Kapoor की ‘Shamshera’

0
161

कई बार पैसे लगाने के बाद भी फिल्म नहीं चलती, इसलिए ये सोचना गलत है कि किसी फिल्म को बनाने में बहुत पैसा लगाया गया है तो वो चल ही जाएगी। चलने वाली फ़िल्में कम लागत के बावजूद भी हिट हो जाती हैं। Bollywood एक्टर Ranbir Kapoor की ‘Shamshera‘ को लेकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि चार साल बाद वह धमाकेदार तरीके से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

यशराज बैनर की फिल्म ‘Shamshera‘ भारी भरकम बजट में बनी थी। हालांकि एडवांस बुकिंग के नतीजे देखने के बाद से फिल्म को लेकर आशंकाएं जताई जाने लगी थीं। ओपनिंग डे पर कलेक्शन के जो नतीजे सामने आए उसके बाद यह साफ हो गया कि फिल्म की हालत बहुत अच्छी नहीं होने वाली है। वीकेंड तक तो फिल्म का कलेक्शन ठीक-ठाक रहा लेकिन वीकडेज शुरू होते ही इसका बुरा हश्र है।

सोमवार(25 जुलाई) को फिल्म के कलेक्शन में 70 फीसदी की भारी गिरावट हुई। माना जा रहा है ‘Shamshera‘ इस साल की बड़ी फ्लॉप में शामिल हो जाएगी। फिल्म ने ओपनिंगे डे पर 10.25 करोड़, शनिवार को 10.50 करोड़ और रविवार को 11 करोड़ का कलेक्शन किया। रिपोर्ट है कि चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने लगभग तीन करोड़ का बिजनेस किया है। चार दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन 34 करोड़ हुआ है। अभी तक चौथे दिन के आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं। उसमें मामूली फेरबदल हो सकता है।

आने वाले शुक्रवार को अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम स्टारर ‘एक विलेन रिटर्न्स‘ रिलीज़ होने वाली है। जो कि ‘Shamshera‘ के लिए और मुश्किलें बढ़ा देगी। सोमवार के कलेक्शन के आंकड़े देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन लगभग 45 करोड़ के आस-पास रह सकता है। ‘Shamshera‘ में Ranbir Kapoor के अभिनय की तारीफ तो हुई लेकिन कहानी से यह मात खा गई। फिल्म को समीक्षकों के खराब रिव्यूज मिले थे और सिनेमाघरों तक यह दर्शकों को खींचने में नाकामयाब रही।

यह भी पढ़ें – Gujarat में शराबबंदी, फिर भी Sharaab पीने की वजह से हो रही मौतें : AAP

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है