Shamshera में होगा Ranbir Kapoor का अलग अंदाज़, इस दिन होगी रिलीज़

0
237

Corona virus के चक्कर में लम्बे वक्त से कुछ फ़िल्में अटकी हुई हैं। जिनमें Bollywood एक्टर Ranbir Kapoor की फिल्म Shamshera भी शामिल है। Yash Raj Films की Shamshera की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है। प्रोडक्शन की ओर से एक दमदार वीडियो शेयर किया गया है जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट नज़र आ रही हैं। 1 मिनट 10 सेकंड के इस टीज़र की शुरुआत में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त नजर आ रहे हैं। संजय दत्त के बाद फिल्म की हीरोइन वाणी कपूर की झलक दिखाई दे रही है और फिर होती है फिल्म के हीरो Ranbir Kapoor की धमाकेदार एंट्री…।

Shamshera का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। इस फिल्म की कहानी सन 1800 की पृष्ठभूमि के इर्द गिर्द बुनी गई है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि डकैत अपने अधिकारों को पाने के लिए कितनी मुश्किलों का सामना करते थे और अंग्रजों को हर बार किस तरह से मुंहतोड़ जवाब मिलता था। Ranbir Kapoor की इस मच अवेटेड फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। Shamshera इसी साल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

जानें, टीज़र में क्या है ख़ास

टीज़र की शुरुआत में संजय दत्त एक अंधेरे कमरे में बैठकर डायलॉग बोलते हुए नज़र आ रहे हैं। Shamshera का जिक करते हुए वह कह रहे हैं, ये कहानी है उसकी जो कहता था गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती है…ना गैरों की और ना ही अपनों की..। इसके बाद वाणी कपूर फ्रेम में आती है और कहती हैं, ‘ये कहानी है उसकी जिसे बाप की विरासत में आजादी का सपना मिला…।’ आखिरी में Ranbir Kapoor की एंट्री होती है और वह कह रहे हैं, ‘लेकिन आजादी तुम्हें कोई देता नहीं…आजादी जीती जाती है। कर्म से डकैत…धर्म से आजाद…शमशेरा…।’

यह भी पढ़ें – 6 साल बाद Ajay Devgn कर रहे हैं इस फिल्म का पार्ट 2

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है