Ranbir Kapoor खरीदेंगे फिल्म ‘Adipurush’ के 10 हजार टिकट,जानें वजह

0
222

इस वक़्त फिल्म ‘Adipurush’ चर्चा में बनी हुई है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ये इंतज़ार 16 जून को ख़त्म हो जाएगा। ओम राउत निर्देशित इस फिल्म को लेकर फैंस के साथ ही साथ क्रिटिक्स भी उत्साहित हैं। ऐसे में अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आया है और Ranbir Kapoor फिल्म के 10 हजार टिकट खरीदने वाले हैं।

एक्टर Prabhas, कृति सेनन, सनी सिंह, देवदत्त नागे और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘Adipurush’ को लेकर ज़बरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। हाल ही में तिरुपति में फिल्म का फाइनल ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिस पर काफी मोटा पैसा खर्च हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इवेंट पर करीब 3 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। गौरतलब है कि फिल्म आदिपुरुष, 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। ये एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के साथ ही साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज़ होगी।

सोशल मीडिया पर तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि रणबीर कपूर, ‘Adipurush’ के 10 हजार टिकट खरीदेंगे। ट्वीट में बताया गया है कि Ranbir Kapoor ये 10 हजार टिकट वंचित बच्चों के लिए लेंगे। इसके साथ ही साथ एक इसका ऑफिशियल पोस्टर भी शेयर किया गया है। बता दें कि एक ओर जहां रणबीर कपूर ने 10 हजार टिकट्स लेने की बात कही है तो दूसरी ओर ‘तेलुगू 360’ की एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने फिल्म आदिपुरुष के 10 हजार से अधिक टिकट्स मुफ्त में बांटने का फैसला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक ये टिकट तेलंगाना में बांटे जाएंगे। वहीं इन टिकट्स को सरकारी स्कूल्स के छात्रों, वृद्धाश्रम और अनाथालय के लोगों को दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – Adipurush के ट्रेलर लॉन्च के दौरान Prabhas की इस हरकत ने जीता फैंस का दिल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है