Ranbir Kapoor ने Alia से कहा, बेबी के जन्म के बाद फ़ौरन काम शुरू करो

0
265

Bollywood की एक्ट्रेस हों या आम महिला बच्चा पैदा होने के बाद कुछ वक़्त आराम चाहती हैं। ताकि बच्चे के साथ साथ ख़ुद का भी ख़्याल रख सकें। पैसे की कमी के चलते नौकरी करने वाली महिलाएं जल्दी ही काम पर लोट जाती हैं लेकिन Alia Bhatt को पैसों की कोई कमी नहीं है। बावजूद इसके उनके पति Ranbir Kapoor नहीं चाहते कि वो घर पर बैठें।

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों ने अप्रैल में शादी की और जल्द ही दोनों लाइफ के नए चैप्टर की शुरुआत करने वाले हैं। जल्द ही दोनों मम्मी-पापा बन जाएंगे। आलिया प्रेग्नेंसी में भी खूब काम कर रही हैं। उन्होंने इस दौरान शूटिंग की, फिल्मों का प्रमोशन किया। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ब्रांड से मैटरनिटी प्रोडक्ट्स भी लॉन्च निकाले हैं। Alia Bhatt ने ये भी कहा है कि वह बेबी के जन्म के बाद भी जल्द ही काम पर लौटेंगी। वहीं Ranbir Kapoor का भी यही प्लान है। वह चाहते हैं कि आलिया बेबी के बाद जल्दी काम पर लौटें।

एक इंटरव्यू में Alia Bhatt ने कहा कि Ranbir Kapoor चाहते हैं कि जल्द बेबी के जन्म के बाद वह काम पर लौटें। उन्होंने कहा कि रणबीर काफी खुश हैं और कहते हैं कि बेबी तुम्हें इसी महीने से काम शुरु करना होगा। मैं थोड़ा समय निकाल लूंगा बेबी के लिए ताकी तुम काम पर जा पाओ। मैं काम से आ जाऊंगा तो फिर तुम काम पर जाना।

Alia Bhatt ने ये भी कहा कि Ranbir Kapoor बेबी की जिम्मेदारी को शेयर करने में खुश हैं। इतना ही नहीं रणबीर खुद कहते हैं कि मेरे दिमाग में एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है Alia Bhatt को वापस काम पर भेजने की बेबी के जन्म के बाद। इसकी वजह ये है कि फैंस नहीं तो शिकायत करेंगे और मुझे जिम्मेदार मानेंगे इसलिए मैं पैरेंट्स की ड्यूटी बराबर निभाना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें – Alia Bhatt Baby Shower : अपनी गोद भराई पर अलग अंदाज़ में नज़र आईं Alia Bhatt

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है