पत्नी Alia Bhatt को छोड़ South Indian Food का आनंद लेते नज़र आए Ranbir Kapoor

0
197

इन दिनों Bollywood एक्टर Ranbir Kapoor काफी बिज़ी नज़र आ रहे हैं। पापा बनने के चक्कर में नहीं बल्कि अपनी फिल्म Brahmāstra के चक्कर में Ranbir Kapoor अपनी पत्नी Alia Bhatt को भी भूल गए हैं। Ranbir Kapoor अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन करने चेन्नई पहुंचे। इस दौरान वह साउथ के बड़े डायरेक्टर एस एस राजामौली और एक्टर नागार्जुन से मिले। तीनों का स्वागत एक बड़े बैंड से हुआ जिन्होंने खूब ढोल बजाए।

Ranbir Kapoor, नागार्जुन और राजामौली ने मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने पोज दिए और फिर मेन इवेंट से पहले तीनों साउथ इंडियन खाना खाने पहुंचे। मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने ही तीनों ने लंच किया। केले के पत्तों पर तीनों को खाना परोसा गया और Ranbir Kapoor ने दोनों के साथ खाना खाया। वीडियो में आपको दिखेगा कि रणबीर, South Indian Food खाते हुए कितना एंजॉय कर रहे थे।

फैंस को Ranbir Kapoor का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि एस एस राजामौली साउथ की सभी भाषा में ब्रह्मास्त्र को प्रेजेंट कर रहे हैं इसलिए वह भी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। Brahmāstra हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। वहीं नागार्जुन फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। उनका किरदार काफी अहम है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

नागार्जुन Brahmāstra के जरिए काफी सालों बाद हिंदी फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं। वह 2 दशक के बाद हिंदी फिल्म में नजर आएंगे। एक्टर ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि पहले वह इस फिल्म को साइन करने में संकोच महसूस कर रहे थे। बता दें कि Brahmāstra को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए पहली बार Ranbir Kapoor और Alia Bhatt साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस पहली बार स्क्रीन पर देखेंगे।

यह भी पढ़ें – Government Job पाने के लिए अब नहीं कराना होगा बार बार रजिस्ट्रेशन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है