नज़र मिलते ही Ranbir Kapoor ने ढूंढ निकाला था इस एक्ट्रेस का फोन नंबर

0
596

जब इंसान किसी को पसंद करता है तो सबसे पहले उसका फ़ोन नंबर पाना चाहता है, ऐसा हमारे साथ ही नहीं बल्कि सबके साथ होता है। पहली नज़र में ही एक्टर Ranbir Kapoor को Deepika Padukone पसंद आ गयी थीं और उसके बाद ही उन्होंने Deepika का फ़ोन नंबर पता लगाने में देर नहीं की।

एक्टर Ranbir Kapoor और Deepika Padukone दोनों का रिश्ता जितनी गर्मजोशी से शुरू हुआ था, ये उतनी ही जल्दी खत्म होने की कगार पर पहुंच गया। बता दें कि दोनों फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे लेकिन इनकी मुलाकात फिल्म शुरू होने से पहले ही हो चुकी थी।

Ranbir Kapoor ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने Deepika को पहली बार तब देखा था जब वह अपनी डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम की शूटिंग मुंबई के एक फिल्म स्टूडियो में कर रही थीं। दीपिका शूटिंग से मिले ब्रेक में अपनी वैनिटी वैन में जा रही थीं और तभी Ranbir भी अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया की शूटिंग के बाद ब्रेक में बाहर खड़े हुए थे। Ranbir की नजर दीपिका पर पड़ गई थी लेकिन Deepika ने उन्हें नोटिस नहीं किया था। इसके बाद Ranbir ने Deepika का फोन नंबर ढूंढ कर उन्हें उसी दिन कॉल भी कर लिया था। इसके बाद दोनों ने जब बचना ए हसीनों की शूटिंग साथ में की तो इनकी नजदीकियां बढ़ गईं औ ये रिलेशनशिप में आ गए।

Ranbir Kapoor और Deepika Padukone का रिलेशन दो साल तक तो बिलकुल ठीक चला लेकिन फिर इनके रिश्ते में दरार आ गई। दरअसल, फिल्म राजनीति की शूटिंग के दौरान Ranbir की नजदीकियां कैटरीना कैफ से बढ़ गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना के लिए Ranbir ने Deepika को धोखा दे दिया। खुद ये बात Deepika ने एक इंटरव्यू में बताई थी और कहा था कि उन्होंने Ranbir Kapoor को रंगे हाथ पकड़ लिया था जिसके बाद उन्होंने उनसे हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ना ही ठीक समझा। इस तरह ये रिश्ता प्यार से शुरू होकर धोखे के अंजाम तक जाकर खत्म हो गया।

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड में Shah Rukh देते हैं अपने Bodyguard को सबसे ज्यादा सैलरी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है